Move to Jagran APP

सामने आया शाह रुख़ ख़ान और स्मृति ईरानी की बेटी का यह अनसुना कनेक्शन

वैसे तो शाह रुख़ और स्मृति को बहुत ही कम एक साथ देखा गया है मगर उनके बीच ऐसा कनेक्शन कभी सामने आएगा, यह शायद ही किसीने सोचा होगा!

By ShikhasEdited By: Published: Sun, 07 May 2017 03:32 PM (IST)Updated: Sun, 07 May 2017 04:03 PM (IST)
सामने आया शाह रुख़ ख़ान और स्मृति ईरानी की बेटी का यह अनसुना कनेक्शन
सामने आया शाह रुख़ ख़ान और स्मृति ईरानी की बेटी का यह अनसुना कनेक्शन

मुंबई। बॉलीवुड के किंग ख़ान शाह रुख़ और एक ज़माने में टीवी इंडस्ट्री पर राज करने वाली स्मृति ईरानी ने शायद कुछ अवार्ड्स फंक्शन्स में साथ परफॉर्म किया है और इसके अलावा इन दोनों को कभी साथ नहीं देखा गया और ना ही दोनों के बीच किसी कनेक्शन के बारे में ख़बरें आई लेकिन अब हम आपको बताते हैं इनके बीच का एक ख़ास कनेक्शन जो अब तक शायद ही किसीने सुना होगा।

loksabha election banner

शाह रुख़ का यह कनेक्शन है स्मृति की बेटी से जुड़ा हुआ। आपको बता दें कि स्मृति इरानी के पति जुबिन ईरानी शाह रुख़ के बचपन के दोस्त हैं। जुबिन और स्मृति ने 2001 में शादी की थी और आज उनके दो बच्चे, बेटा ज़ोहर और बेटी ज़ोइश है लेकिन जुबिन की पहली पत्नी मोना ईरानी से भी जुबिन की एक बेटी है जिसका नाम है शेनेल और SRK का कनेक्शन जुबिन की इसी बेटी शेनेल से है। 

यह भी पढ़ें- 3700 करोड़ की महाठगी में छह हजार पेज की चार्जशीट, शाहरुख को क्लीन चिट!

स्मृति ने हाल ही में शेलेन की एक तस्वीर अपने इन्स्टाग्राम पर शेयर की है जिसे शाह रुख़ ने री-पोस्ट किया और बताया कि जुबिन की इस बेटी का नाम शाह रुख़ ने ही रखा था। शाह रुख़ ने शेलेन को तारीफ करते हुए उन्हें ब्यूटीफुल और प्रीटी भी कहा। है ना गज़ब का कनेक्शन? 

My childhood friend Zubin's daughter all grown up and so pretty... and just for the record I named her Shanelle... #Repost @smritiiraniofficial with @repostapp ・・・ #familyphoto some one is being missed sorely 😩🤕🙋👩‍👧💝@shanelleirani

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.