Move to Jagran APP

'सरबजीत' का ये प्रोमो देख कांप जाएगी आपकी रूह

20 मई को रिलीज होने वाली फिल्म 'सरबजीत' का एक और प्रोमो रिलीज हो गया है। प्रोमो में रणदीप हुडा चीख-चीख कर पाकिस्तान की जेल में अपनी पहचान बताते नजर आ रहे हैं।

By Suchi SinhaEdited By: Published: Tue, 17 May 2016 09:10 AM (IST)Updated: Tue, 17 May 2016 10:53 AM (IST)
'सरबजीत' का ये प्रोमो देख कांप जाएगी आपकी रूह

नई दिल्ली। ऐश्वर्या राय बच्चन और रणदीप हुडा अभिनीत फिल्म 'सरबजीत' रिलीज से पहले ही काफी चर्चा में है। यह फिल्म भारतीय किसान सरबजीत की जिंदगी पर आधारित है। फिल्म का एक और प्रोमो डायलॉग रिलीज हुआ है, जिसे देखकर आपकी रुह वाकई कांप जाएगी।

loksabha election banner

सलमान ने फिर कराया हेयर ट्रांसप्लांट, कहीं ये शादी की तैयारी तो नहीं!

इस प्रोमो में देखने को मिल रहा है कि पाकिस्तान की जेल में सरबजीत पर कितने कहर ढाए जा रहे हैं। रणदीप इस प्रोमो में चीख-चीख कर अपनी पहचान बता रहे हैं कि 'मेरा नाम सरबजीत है', लेकिन पाकिस्तान की इस जेल में उनकी आवाज इसी चाहरदीवारी में दब कर रह जा रही है। बहन दलबीर कौर का किरदार निभाने वालींं ऐश्वर्या राय और सरबजीत की जेल में मुलाकात आपको भावुक कर देगी। भाई को इंसाफ दिखाने के लिए एक बहन की जद्दोजहद भी इस प्रोमो में देखने के मिल रही है।

शाहरुख, आलिया समेत कई महिलाओं के बीत फंसे, फोटो वायरल

उमंग कुमार निर्देशित यह फिल्म 20 मई को रिलीज हो रही है। कान फिल्म फेस्टिवल के दौरान ऐश्वर्या अपनी फिल्म 'सरबजीत' का प्रचार करती नजर आई, जिसकी काफी सराहना हुई। फिल्म में ऐश्वर्या और रणदीप के अलावा रिचा चड्ढा भी नजर आएंगी, जोकि सरबजीत की पत्नी का किरदार निभा रही हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.