Move to Jagran APP

Hardik Pandya Father Death: ससुर की मौत से शोक में डूबीं नताशा स्टेनकोविक, सोशल मीडिया पर लिखी ये बात

भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी बॉलीवुड अभिनेत्री नताशा स्टेनकोविक मुश्किल दौर से गुजर रही हैं। शनिवार को हार्दिक के पिता हिमांशु पांड्या का निधन हो गया है। वह 71 साल के थे। उनके निधन से हार्दिक और नताशा स्टेनकोविक के फैंस के बीच भी शोक का माहौल है।

By Anand KashyapEdited By: Published: Mon, 18 Jan 2021 11:22 AM (IST)Updated: Mon, 18 Jan 2021 12:24 PM (IST)
Hardik Pandya Father Death: ससुर की मौत से शोक में डूबीं नताशा स्टेनकोविक, सोशल मीडिया पर लिखी ये बात
हिमांशू पांड्या के साथ नताशा स्टेनकोविक, तस्वीरें: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली, जेएनएन । भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी बॉलीवुड अभिनेत्री नताशा स्टेनकोविक मुश्किल दौर से गुजर रही हैं। शनिवार को हार्दिक के पिता हिमांशु पांड्या का निधन हो गया है। वह 71 साल के थे। उनके निधन से हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक के फैंस के बीच भी शोक का माहौल है। इस बीच नताशा स्टेनकोविक ने सोशल मीडिया पर अपने दिवंगत ससूर को याद किया है और उन्हें श्रद्धांजलि दी है।

loksabha election banner

नताशा स्टेनकोविक सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर ससूर हिमांशु पांड्या की ढेर सारी तस्वीरें साझा की हैं। साथ ही भावुक पोस्ट भी लिखा है। इन तस्वीरों में हिंमाशु अपने पोते अगस्त्य के साथ दिखाई दे रहे हैं। इन सभी तस्वीरों को साझा करते हुए नताशा स्टेनकोविक ने अपने पोस्ट में लिखा, 'हमारे लिए अभी भी यह मान पाना मुश्किल हो रहा है कि आपने हमें छोड़ दिया है। आप घर में सबसे प्यारे, मजबूत, सबसे मजेदार थे। आपने बहुत सी खूबसूरत यादें छोड़ दी हैं लेकिन हमारा घर फिर भी खाली है'।

 

View this post on Instagram

A post shared by Nataša Stanković✨ (@natasastankovic__)

अभिनेत्री ने पोस्ट में आगे लिखा, 'पहले से ही आपको और आपके मजेदार चुटकुले हो याद कर रहे थे। मुझे खुशी है कि आपने अपनी जिंदगी को एक बॉस और हमारे असली रॉकस्टार की तरह जीया। मुझे यकीन है कि आपकी गुगली के बारे में अगस्त्य को पता चल जाएगा कि उसके दादाजी कितनी खूबसूरत आत्मा थे। आप स्वर्ग में ऊंची उड़ान भरें, स्वर्ग से मुस्कुराएं, हमें आशीर्वाद देते रहें और हर चीज के लिए धन्यवाद कर रही हूं। लव यू पापा।'

सोशल मीडिया पर नताशा स्टेनकोविक का यह पोस्ट वायरल हो रहा है। उनके और हार्दिक पांड्या के कई फैंस उस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आपको बता दें कि हिमांशु पांड्या के निधन पर खेल जगत में भी शोक का माहौल है। कई भारतीय खिलाड़ियों ने भी उनके निधन पर सोशल मीडिया के जरिए शोक व्यक्त किया है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.