Move to Jagran APP

Happy Teachers’ Day: निमरत कौर ने शुरू की हैप्पी टीचर्स डे की शूटिंग, कहा- ‘ये अद्भुत फिल्म है’

Happy Teachers’ Day निमरत कौर ने अपनी अपकमिंग फिल्म हैप्पी टीचर्स डे की शूटिंग बुधवार से पुणे में शुरू कर दी है। इस फिल्म में वो राधिका मदान के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। उनकी ये फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

By JagranEdited By: Nitin YadavPublished: Wed, 28 Sep 2022 05:00 PM (IST)Updated: Wed, 28 Sep 2022 05:00 PM (IST)
Happy Teachers’ Day: निमरत कौर ने शुरू की हैप्पी टीचर्स डे की शूटिंग, कहा- ‘ये अद्भुत फिल्म है’
Happy Teachers Day Nimrat Kaur started shooting for Happy Teachers Day.

नई दिल्ली, जेएनएन। लंच बॉक्स, एयर लिफ्ट और दसवीं जैसी फिल्मों से लोगों के दिल में जगह बनाने वाली एक्ट्रेस निमरत कौर ने बुधवार से अपनी आगामी फिल्म हैप्पी टीचर्स डे की शूटिंग शुरू कर दी है।

loksabha election banner

हैप्पी टीचर्स डे की शूटिंग शुरू होने की जानकारी एक्ट्रेस ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा कर दी है। तस्वीर में निमरत कौर तो नजर नहीं आ रही हैं, लेकिन फिल्म के क्लैप बोर्ड दिख रहा है। जिसमें फिल्म का नाम भी अंकित है।

एक्ट्रेस ने शुरू की हैप्पी टीचर्स डे की शूटिंग

जानकारी के मुताबिक इन दिनों निमरत कौर महाराष्ट्र के पुणे में हैप्पी टीचर्स डे की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने पर एक्ट्रेस बेहद उत्साहित हैं। इसका अंदाजा उनके कैप्शन से लगाया जा सकता है। उन्होंने इस तस्वीर को साझा कर लिखा, हैप्पी टीचर्स डे की शूटिंग का पहले बेहद खुशी से भरा रहा।

Nimrat

समाचार एजेंसी की खबर के मुताबिक एक्ट्रेस ने कहा, मैं पुणे में फिल्म की शूटिंग के लिए बहुत उत्साहित हूं। संयोग से, पुणे एक ऐसा शहर है जहां मैने अपनी प्राइमरी शिक्षा ली है। मैं होलोवे में थी। प्राइमरी स्कूल कॉलेज ऑफ़ मिलिट्री इंजीनियरिंग पुणे यहां मैंने फर्स्ट क्लास से पढा़ई की है और 'हैप्पी टीचर्स डे' जैसी थीम के साथ यहां वापस आना बहुत दिलचस्प है।

ऐसी होगी हैप्पी टीचर्स डे की कहानी 

इस फिल्म की कहानी शिक्षा की दुनिया के इर्द-गिर्द घूमती दिखाई देगी। मैं यहां आकर बहुत उत्साहित हूं, ये सच में अद्भुत है और मैं इस जर्नी का लंबे वक्त से इंतजार कर रही थी और अंत में हमने इसको शुरू कर दिया है।उत्साहित है निमरत कौर एक्ट्रेस ने आगे कहा, हैप्पी टीचर्स डे जैसी अनूठी फिल्म दर्शकों के सामने लाने के लिए मैं बहुत उत्साहित हूं।   

अगले साल रिलीज होगी फिल्म

दिनेश विजन द्वारा निर्मित हैप्पी टीचर्स डे शिक्षकों के संघर्षों को दिखाई, जो दर्शकों को एक असामान्य चीजों को दिखाएगी। मिखिल मुसाले द्वारा निर्देशित इस फिल्म में निमरत कौर के साथ-साथ एक्ट्रेस राधिका मदान भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: Song Shiva Theme Released: रणबीर कपूर को बर्थडे पर ब्रह्मास्त्र मेकर्स ने दिया तोहफा, ‘ब्रह्मास्त्र’ एल्बम का दूसरा सॉन्ग ‘शिवा थीम’ रिलीज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.