Move to Jagran APP

Happy Hardy And Heer Trailer: हिमेश रेशमिया की फिल्म का ट्रेलर रिलीज, रानू मंडल के जरिए दिखाई लव स्टोरी

Happy Hardy And Heer Trailer हिमेश रेशमिया की फिल्म हैप्पी हार्डी एंड हीर के गानों के बाद अब फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Tue, 07 Jan 2020 12:49 PM (IST)Updated: Tue, 07 Jan 2020 12:51 PM (IST)
Happy Hardy And Heer Trailer: हिमेश रेशमिया की फिल्म का ट्रेलर रिलीज, रानू मंडल के जरिए दिखाई लव स्टोरी

 नई दिल्ली, जेएनएन। म्यूजिक डायरेक्टर और सिंगर हिमेश रेशमिया की फिल्म 'हैप्पी हार्डी एंड हीर' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म के ट्रेलर में उनकी लव स्टोरी पर ज्यादा जोर दिया गया है और एक एनआरआई की कहानी दिखाई गई है। फिल्म 2 मिनट के इस ट्रेलर में गानों की भी भरमार है और कुछ-कुछ जगह डायलॉग्स डाले गए हैं। वैसे हिमेश की फिल्म है तो म्यूजिक पर जोर तो होगा ही और ट्रेलर में यह साफ दिखाई दे रहा है।

loksabha election banner

ट्रेलर की शुरुआत भी सबसे चर्चित गाने तेरी मेरी की ट्यून से होती है, जिसे सोशल मीडिया सेंसेशन रानू मंडल ने गाया है। रानू मंडल की वजह से भी यह फिल्म काफी सुर्खियों में रही है। हालांकि, फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव किया गया है और फिल्म 30 जनवरी 2020 को रिलीज होनी है। इससे पहले फिल्म की रिलीज डेट 3 जनवरी 2020 तय की गई थी, जिसे अब आगे बढ़ा दिया गया है।

ट्रेलर से पहले फिल्म का टीजर जारी हो चुका है और कई गाने भी शेयर हुए हैं। फिल्म के गानों ने तो लोगों का दिल जीत लिया है, लेकिन अब देखना है कि फिल्म लोगों के दिल में कितना उतर पाती है और बॉक्स ऑफिस पर क्या प्रदर्शन कर पाती है। बता दें कि फिल्म में हिमेश एक्टिंग करते नजर आएंगे और वो फिल्म में एक एनआरआई का किरदार निभा रहे है।

डबल रोल की भूमिका में स्क्रीन पर आने वाले हिमेश का दूसरा किरदार एक सरदार का है। बताया जा रहा है कि यह कहानी एक बिजनेसमैन की है, जो लंदन में रहता है। बता दें हीर रंधावा के इस रोमांटिक किरदार में सोनिया मान दिखेंगी। इससे पहले हिमेश आपका सुरूर, कर्ज और तेरा सुरूर में भी काम कर चुके हैं। फिल्म में म्यूजिक भी हिमेश रेशमिया ने ही दिया है जबकि दीपशिखा देशमुख और सबिता माणकचंद इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं। वहीं फिल्म का निर्देशन राका ने किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.