Move to Jagran APP

KGF Chapter 2 Teaser: यश के जन्मदिन से पहले 'केजीएफ चैप्टर 2' का टीजर हुआ लीक, हुआ वायरल

KGF Chapter 2 Teaser टीजर रिलीज को फिल्म में पहली झलक के रूप में भी देखा जा रहा हैl ट्रेलर में स्टार यश के अलावा एक्ट्रेस श्रीनिधि शेट्टी बॉलीवुड स्टार संजय दत्त और बॉलीवुड हीरोइन रवीना टंडन भी नजर आ रही है।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Thu, 07 Jan 2021 10:38 PM (IST)Updated: Fri, 08 Jan 2021 02:04 PM (IST)
KGF Chapter 2 Teaser: यश के जन्मदिन से पहले 'केजीएफ चैप्टर 2' का टीजर हुआ लीक, हुआ वायरल
केजीएफ चैप्टर 2 फिल्म में संजय दत्त और रवीना टंडन की भी अहम भूमिकाएं हैंl

नई दिल्ली, जेएनएनl फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 का ट्रेलर अभिनेता यश के जन्मदिन से ठीक पहले रिलीज कर दिया गया हैl यश के प्रशंसक फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे थेl फिल्म की टीम ने सोशल मीडिया पर ट्रेलर का लिंक शेयर किया और वह इस बात को लेकर खुश है कि फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया गया हैl एक वीडियो में यश ने फैंस से कहा था, 'कुछ ऐसी आत्माएं हैं जो फिल्म का ट्रेलर लीक कर देती हैl मुझे इस बात का कारण पता नहीं और मैं इस बारे में चिंता भी नहीं करताl मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं लेकिन मैं जानता हूं कि आप लोगों में से कुछ ने कई प्लान बना रखे थेl समय से पहले टीजर रिलीज के लिए मैं आपसे क्षमा चाहता हूंl हमारा ट्रेलर देखें और हमें प्रोत्साहित करेंl'

loksabha election banner

फिल्म गर्मियों  रिलीज में रिलीज होनेवाली है और इस टीजर रिलीज को फिल्म में पहली झलक के रूप में भी देखा जा रहा हैl ट्रेलर में स्टार यश के अलावा एक्ट्रेस श्रीनिधि शेट्टी, बॉलीवुड स्टार संजय दत्त और बॉलीवुड हीरोइन रवीना टंडन भी नजर आ रही है। इस फिल्म में संजय दत्त और रवीना टंडन की भी अहम भूमिकाएं हैंl अब फैंस टीजर को धूमधाम से सेलिब्रेट कर रहे है। 

KGF चैप्टर 2 बहुप्रतीक्षित टीजर गुरुवार को जारी किया गया हैl इसे आधिकारिक लॉन्च से कुछ घंटे पहले जारी कर दिया गया है। टीजर शुक्रवार को 10:16 पर रिलीज होने के लिए सेट किया गया था, जो की यश का 35 वां जन्मदिन है। हालांकि लीक के चलते इसे पहले रिलीज कर दिया गया हैl सीक्वल का टीज़र इस वादे के साथ शुरू होता है कि रॉकी अपनी मरती हुई मां से कहता है कि वह गरीबी में नहीं मरेंगे।

 

View this post on Instagram

A post shared by Yash (@thenameisyash)

पहली फिल्म में हमने देखा कि कैसे रॉकी अमीर हो रहा है और वह एक पॉवर से जुड़ जाता हैl वह अपना सारा बचपन पैसे, बाहुबल और राजनीति के मामले में पूरी ताकत लगाकर शीर्ष पर पहुंचने में लगा देता है। सत्ता के लिए उसकी भूख उसे कोलार की सोने की खानों तक ले जाती है और वह जल्द ही भूमि को जीत लेता है। अगली कड़ी में टीज़र के अनुसार रॉकी सत्ता की उसकी भारी भूख को जीत से संतुष्ट करता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.