नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान का आज जन्मदिन है। सारा अपना 25वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। सारा खान का फिल्म करियर भले ही ज्यादा लंबा नहीं है, लेकिन उन्होंने फिल्मों में करियर बनाने के लिए जो किया है, वो वाकई प्रेरणादायक है। जी हां, दरअसल सारा अली खान ने फिल्मों में आने से पहले खुद में काफी बदलाव किया है और अपनी फिटनेस पर खास काम किया है। पहले एक्ट्रेस काफी चुलबुली थी, लेकिन अब एक्ट्रेस ने फिटनेस और वर्कआउट के दम पर इसे पूरी तरह बदल लिया है।

अब अपनी बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरों से खबरों में रहने वाली एक्ट्रेस की पहले और अब की तस्वीरें काफी चौंकाने वाली हैं, क्योंकि इनमें काफी चेंज है। एक्ट्रेस अब अपनी फिटनेस का खास ख्याल रखती हैं और उनके सोशल मीडिया अकाउंट से पता चलता है कि इसके लिए उन्हें कितनी मेहनत करनी होती है। इन दिनों लॉकडाउन में भले ही जिम बंद हो, लेकिन सारा घर पर ही वर्कआउट कर खुद को मेंटेन कर रही हैं।

यह सारा अली खान की पुरानी फोटो है। जी हां, आप भले ही यह देखकर आश्चर्यचकित हो रहे होंगे, लेकिन यह फोटो सारा अली खान की है और फिल्मों में आने से पहले सारा ऐसी ही थीं। एक्ट्रेस ने उसके बाद अपनी बॉडी पर काम किया और वर्कआउट के माध्यम से अपना काफी वेट कम किया और अब काफी ग्लैमरस अंदाज से लोगों का दिल जीतती हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Episode 2: From Sara ka Sara to Sara ka aadha 🎃

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

बता दें कि सारा अली खान, सैफ अली खान की बेटी हैं। सारा की मां अमृता सिंह भी बॉलीवुड की अस्सी के दशक की बेहतरीन एक्ट्रेसस में शुमार रह चुकी हैं। सिनेमा में आने से पहले सारा ने 2016 में न्‍यूयॉर्क में कोलंबिया यूनिवर्सिटी से अपनी ग्रेजुएशन की थी। बताया जाता है कि उन्होंने पॉलिटिकल साइंस में अपनी पढ़ाई की है। सारा ने 2018 में आयी फिल्‍म केदारनाथ से फिल्‍मी दुनिया में डेब्‍यू किया था। इसके बाद उन्होंने सिंबा, लव आज कल फिल्म में काम किया था।  

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस