Move to Jagran APP

Happy Birthday Richa chadha: बेबाक हैं रिचा चड्ढा, सामाजिक मुद्दों पर आवाज़ उठाकर रहती हैं सुर्खियों में

Happy Birthday Richa chadha बॉलीवुड एक्ट्रेस रिचा चड्ढा आज पूरे 33 साल की हो चुकी हैं। एक्ट्रेस अक्सर समाजिक मुद्दों पर अपनी राय देती रहती हैं।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Wed, 18 Dec 2019 12:19 PM (IST)Updated: Wed, 18 Dec 2019 12:19 PM (IST)
Happy Birthday Richa chadha: बेबाक हैं रिचा चड्ढा, सामाजिक मुद्दों पर आवाज़ उठाकर रहती हैं सुर्खियों में

नई दिल्ली, जेएनएन।  बॉलीवुड में फुकरे और गैंग्स ऑफ वासेपुर जैसी बेहतरीन फिल्मों में ऩज़र आ चुकी रिचा चड्ढा ने अपनी एक्टिंग से सबको दीवाना बना दिया है। एक्ट्रेस रिचा चड्ढा सिर्फ अपनी फिल्मों के लिए ही नहीं बल्कि अपने बेबाक बयानों के कारण भी सुर्खियां बटोरती रहती हैं। रिचा अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट से सामाजिक मुद्दों पर अपने विचार रखती हैं।

loksabha election banner

ओए लक्की लक्की ओए फिल्म से डेब्यू करने वाली रिचा चड्ढा ने इन दिनों सीएए पर अपना पक्ष रखा था जिसके बाद ट्विटर पर जंग छिड़ गई है। बीते दिन रिचा ने इस एक्ट को लेकर स्टूडेंट्स का समर्थन किया था जिसके बाद प्रोड्यूसर अशोक पंडित और उनके बीच ट्विटर पर बहस शुरू हो गई है। अपनी बात मज़बूती से रखते हुए रिचा ने जबरदस्त रिप्लाई दिया है।

कुछ हफ्तों पहले प्याज़ के दाम में काफी उछाल आया था। इस मामले में बात करते हुए वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने संसद में कहा था कि वो ऐसे परिवार से हैं जहां प्याज़ और लहसुन का ज्यादा महत्व नहीं है। इसपर सोशल मीडिया पर वित्त मंत्री को रिचा चड्ढा ने मज़ेदार तरीके से जवाब दिया था। 

इसके अलावा कुछ महीनों पहले रिचा ने अरे फोरेस्ट के मामले पर भी एक यूज़र की जमकर क्लास लगाई थी। दरअसल एक्ट्रेस दिया मिर्जा ने ट्वीटर पर अरे फॉरेस्ट काटे जाने पर अपनी चिंता जताई थी। एक यूज़र ने दिया मिर्जा को ट्रोल करते हुए लिखा की अगर आपको इतनी ही फिक्र है तो नॉनवेज खाना भी छोड़ दो। रिचा ने इस यूज़र को रिप्लाई करते हुए उनकी क्लास लगा दी थी।  

रिचा चड्ढा कई बार सामाजिक मुद्दों में अपनी आवाज़ उठाने के कारण सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार भी हो चुकी हैं। एक मुद्दे पर बात करते हुए रिचा की ट्विटर में बहस इतनी बढ़ गई की एक यूज़र ने उन्हें धमकियां देनी शुरू कर दी थीं। बाद में मामले पर समझदारी बरतते हुए रिचा ने उस ट्वीट को रिपोर्ट किया था।

वर्क फ्रंट की बात करें तो रिचा साल 2020 में भोली पंजाबन और पंगा फिल्म में नज़र आने वाली हैं। इसके अलावा वे इन दिनों इनसाइड एज वेब सीरीज़ के दूसरे सीज़न में नज़र आ रही हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.