Move to Jagran APP

Happy Birthday Poonam Pandey: सनी लियोनी से तुलना करने पर पूनम पांडे ने कही थी ये बात, अश्लील वीडियो बनाकर आईं विवादों में

अपने बोल्ड बयानों वीडियो और तस्वीरों की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहने वाली अभिनेत्री पूनम पांडे अपना जन्मदिन 11 मार्च को मनाती हैं। पूनम पांडे बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जो अपनी बोल्डनेस की वजह से कई बार विवादों में भी आ चुकी हैं।

By Anand KashyapEdited By: Published: Wed, 10 Mar 2021 04:58 PM (IST)Updated: Thu, 11 Mar 2021 07:50 AM (IST)
Happy Birthday Poonam Pandey: सनी लियोनी से तुलना करने पर पूनम पांडे ने कही थी ये बात, अश्लील वीडियो बनाकर आईं विवादों में
बॉलीवुड अभिनेत्री पूनम पांडे, Instagram : iampoonampandey__

नई दिल्ली, जेएनएन। अपने बोल्ड बयानों, वीडियो और तस्वीरों की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहने वाली अभिनेत्री पूनम पांडे अपना जन्मदिन 11 मार्च को मनाती हैं। पूनम पांडे बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जो अपनी बोल्डनेस की वजह से कई बार विवादों में भी आ चुकी हैं। जन्मदिन के मौके पर हम आपको उनके जुड़ी खास बातों से रूबरू करवाते हैं।

loksabha election banner

पूनम पांडे का जन्म 11 मार्च 1991 को दिल्ली में हुआ था। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के तौर पर की थी। पूनम पांडे पहली बार सोशल मीडिया पर अपनी सेमी न्यूड तस्वीरें और वीडियो साझा करने की वजह से सुर्खियों में आई थीं। पूनम पांडे ने साल 2011 में उस समय काफी सुर्खियां बटोरी थीं जब उन्होंने कहा था कि अगर भारतीय क्रिकेट टीम वर्ल्ड कप जीतेगी तो वह निवस्त्र होंगी। हालांकि अभिनेत्री ने बाद में ऐसा कुछ नहीं किया था।

पूनम पांडे ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत साल 2013 में फिल्म नशा से की थी। इस फिल्म में उनके साथ शिवम पाटेल मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म में पूनम पांडे ने अपने बोल्ड अंदाज से काफी सुर्खियां बटोरी थीं। इसके बाद उन्होंने द जर्नी ऑफ कर्मा, मालिनी एंड को और दिल बोले हडिप्पा जैसी फिल्मों में काम किया। हालांकि उन्हें बॉलीवुड में खास सफलता नहीं मिल पाई थी।

बोल्ड अंदाज के चलते फैंस पूनम पांडे की तुलना पूर्व एडल्ट स्टार और अब बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी से करने लगे थे। अंग्रेजी वेबसाइट एनडीटीवी की खबर के अनुसार इस बात को लेकर उस समय पूनम पांडे ने कहा था, 'मैं इस तुलना से थक गई हूं। मुझे नहीं पता कि लोग मेरी तुलना सनी लियोनी से क्यों करते हैं। मैं अभिनय करने के लिए हूं और सब मुझे फिल्म में अभिनय करते देखेंगे। फिल्म में अंतरंग दृश्य हैं, लेकिन एक प्रेम कहानी भी है। मैं एडल्ट स्टार नहीं हूं। कृपया सनी लियोनी के साथ मेरी तुलना न करें।' पूनम पांडे ने यह बयान साल 2013 में अपनी फिल्म नशा के प्रमोशन के दौरान दिया था।

वहीं बीते साल पूनम पांडे अश्लील वीडियो बनाने के चलते विवादों में थीं। उन पर गोवा में अश्लील वीडियो शूट करने का आरोप लगा था। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, गोवा के कनाकोना पुलिस स्टेशन में एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी। उस व्यक्ति पर आरोप था कि उसने पूनम पांडे का अश्लील वीडियो शूट किया है। इसके अलावा गोवा फॉरवर्ड पार्टी की महिला विंग ने चपोली डैम पर अश्लील वीडियो शूट करने के मामले में एफआईआर दर्ज करवाई था।

इससे पहले पूनम पांडे ने गोवा में ही सैम बॉम्बे के साथ शादी भी की था। जिसके अगले ही दिन उन्होंने पति के खिलाफ मारपीट का आरोप लगाया। पूनम को हॉस्पिटल में भी भर्ती करवाया गया था। पूनम पांडे की शिकायत के बाद सैम बॉम्बे को हिरासत में लिया गया था। हालांकि दोनों जब वापस मुंबई आए, तो समझौता भी हो गया। फिलहाल दोनों एक साथ रह रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.