Move to Jagran APP

रितिक रोशन ने कहा- 'रग रग में है स्टाइल', एक्स वाइफ ने कहा- तुम हमेशा मेरी ज़िंदगी, देखें तस्वीरें

डिवोर्स के बाद भी रितिक और सुजैन की केमिस्ट्री अक्सर देखने को मिलती रही है!

By Hirendra JEdited By: Published: Wed, 10 Jan 2018 10:32 AM (IST)Updated: Thu, 11 Jan 2018 07:25 AM (IST)
रितिक रोशन ने कहा- 'रग रग में है स्टाइल', एक्स वाइफ ने कहा- तुम हमेशा मेरी ज़िंदगी, देखें तस्वीरें
रितिक रोशन ने कहा- 'रग रग में है स्टाइल', एक्स वाइफ ने कहा- तुम हमेशा मेरी ज़िंदगी, देखें तस्वीरें

मुंबई। 10 जनवरी को बॉलीवुड के स्टाइलिश अभिनेता रितिक रोशन का जन्मदिन होता है। 1974 में 10 जनवरी को जन्में रितिक इस साल 44 साल के हो गए हैं! साल 2000 में फ़िल्म 'कहो ना प्‍यार है' से अपना सफर शुरू करने वाले रितिक का पूरा सफर दिलचस्प रहा है। बर्थडे के मौके पर रितिक की एक्स वाइफ सुज़ैन ने अपने ही अंदाज़ में उन्हें विश किया है तो वहीं रितिक ने भी बताया कि उनके रग-रग में है स्टाइल! 

loksabha election banner

क्या आप जानते हैं 1980 में आई फ़िल्म 'आशा' रितिक की पहली फ़िल्म थी, उस वक्त रितिक की उम्र महज 6 साल की थी और रितिक ने फ़िल्म में एक गाने पर डांस कर दर्शकों का दिल जीत लिया था। इसके बाद फ़िल्म 'आपके दीवाने','आसपास', 'आसरा प्यार का' और 'भगवान दादा' में बतौर बाल कलाकार काम किया और दर्शकों के दिलों पर इस नन्हे कलाकार ने अपने अभिनय की छाप छोड़ी। उसके बाद जब रितिक युवा हुए तो फिर तो उनकी फ़िल्मों और कामयाबी का सिलसिला ही चल पड़ा! बहरहाल, मंगलवार शाम रितिक न अपने इंस्टाग्राम पर एक क्यूट सा वीडियो क्लिप शेयर किया है जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है- 'नंबर 13 करो डाइल, रग रग में स्टाइल'।

यह भी पढ़ें: स्टार किड्स से लेकर दिग्गज अभिनेता तक, फराह ख़ान के बर्थडे पार्टी में उमड़ा बॉलीवुड, देखें तस्वीरें

नम्बर १३ करो डाइल रग रग में है इष्टाइल!

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on

गौरतलब है कि रितिक ने अभिनेता संजय ख़ान की बेटी सुज़ैन ख़ान से प्रेम विवाह किया था। वर्ष 2013 में दोनों का तलाक हो गया। वे अपने दोनों बेटो रेहान और रिदान के बहुत करीब हैं। सुज़ैन से तलाक का उन्‍होंने बच्‍चों की परवरिश पर प्रभाव नहीं पड़ने दिया। वो लगातार अपने दोनों बच्चों के साथ वक़्त गुज़ारते हैं और कई बार सुज़ैन भी उनके साथ होती हैं! बहरहाल, सुज़ैन ने आज रितिक को कुछ इस अंदाज़ में बर्थडे विश किया! दोनों की एक तस्वीर शेयर करते हुए सुज़ैन लिखती हैं-"तुम हमेशा.. हमेशा मेरी ज़िंदगी की रोशनी बने रहोगे, जन्मदिन मुबारक।"

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत ने मनाली की खूबसूरत वादियों में ख़रीदा नया घर, देखें तस्वीरें

Forever and always you stay the sunshine in my life.. Happy happiest birthday 🖤 🎂 🌈🧚🏻‍♂️🌟smile that smile brightest and u always will spread that light...limitless 😇 #sacredheart

A post shared by Sussanne Khan (@suzkr) on

डिवोर्स के बाद भी रितिक और सुज़ैन की केमिस्ट्री अक्सर देखने को मिलती रही है! जहां तक रितिक के आने वाली फ़िल्म की बात है तो रितिक रोशन जल्द ही सुपर 30 के संचालक आनंद कुमार पर बनने वाली बायोपिक में लीड रोल में दिखेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.