Move to Jagran APP

Happy birthday Amrita Rao : कहते हैं इनके कारण हुआ शाहिद-करीना में ब्रेकअप

Happy birthday Amrita Rao अमृता का जन्म सात जून 1981 को मुंबई में हुआ था। साल 2002 में अब के बरस फिल्म से डेब्यू किया और अगले साल आई उनकी पहली हिट फिल्म इश्क विश्क।

By Vineet SharanEdited By: Published: Fri, 07 Jun 2019 12:41 PM (IST)Updated: Fri, 07 Jun 2019 12:42 PM (IST)
Happy birthday Amrita Rao : कहते हैं इनके कारण हुआ शाहिद-करीना में ब्रेकअप
Happy birthday Amrita Rao : कहते हैं इनके कारण हुआ शाहिद-करीना में ब्रेकअप

नई दिल्ली, जेएनएन। Happy birthday Amrita Rao अमृता का जन्म सात जून 1981 को मुंबई में हुआ था। साल 2002 में अब के बरस फिल्म से डेब्यू किया और अगले साल आई उनकी पहली हिट फिल्म इश्क विश्क। इश्क विश्क से ही अभिनेता शाहिद कपूर ने भी डेब्यू किया। इसी फिल्म से ही दर्शकों के दिलों दिमाग पर अमृता राव की एक छवि बन गई। सीधी सादी सी लड़की। गर्ल नेक्स्ट डोर। प्यारी सी और खूबसूरत। अमृता की फिल्म विवाह (2006) तक यह छवि उनके फैन्स के दिल में और गहरी उतरती गई। 

loksabha election banner

अमृता ने भी कभी अपनी सीधी सादी सी लड़की की इमेज बदलने की कोशिश नहीं की। उन्होंने पर्दे पर इंटीमेट और बोल्ड सीन नहीं किए। न ही कभी छोटे कपड़े पहने। इसके चलते उन्हें कई फिल्में छोड़नी पड़ीं। अमृता ने यशराज की एक फिल्म का ऑफर बस इसलिए ठुकरा दिया क्योंकि एक सीन में उन्हें अभिनेता रणबीर कपूर को किस करना था। आइये जानते हैं अमृता के कुछ ऐसे ही दिलचस्प किस्से।

करीना, शाहिद का ब्रेकअप और अमृता

कई मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि अमृता और शाहिद विवाह की शूटिंग के दौरान करीब आ गए थे। इसके चलते ही करीना और शाहिद में मनमुटाव हुआ। विवाह 2006 में रिलीज हुई थी। यही वक्त था जब शाहिद और करीना का अफेयर चरम पर था, लेकिन अमृता से लिंकअप की खबरों ने दोनों के रिश्तों में दरार डाल दी।

जब ईशा देओल ने मारा थप्पड़

ईशा देओल और अमृता 'प्यारे मोहन' की शूटिंग कर रही थीं। फिल्म में तो दोनों बहनें बनी थी, जिनमें बहुत प्यार था।लेकिन फिल्म के सेट पर दोनों के बीच जबरदस्त लड़ाई थी। एक इंटरव्यू के दौरान ईशा ने बताया कि एक दिन लड़ाई कुछ ज्यादा बढ़ी और अमृता ने फिल्म के डायरेक्टर और क्रू के सामने ईशा को गाली दे दी। ईशा को ये बहुत बुरा लगा और उन्होंने अमृता को जोरदार तमाचा मार दिया। 

सात साल की लव स्टोरी के बाद विवाह

अमृता ने आरजे अनमोल से शादी की है। सात साल तक डेट करने के बाद दोनों से 15 मई, 2016 को मुंबई में शादी की है। शादी से पहले और बाद में भी वह पर्सनल लाइफ पर ज्यादा बात करना पसंद नहीं करती हैं। अमृता आखिरी बार फिल्म ठाकरे में नजर आई थीं।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.