Move to Jagran APP

राम का किरदार निभा चुके गुरमीत की चाहत, घर में लव-कुश आ जायें

दो लड़कियों को गोद लेने के बारे में कहते हैं कि हम उनको पूरी तरह से सपोर्ट करते हैं और उनका ख्याल रखते हैं.

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Wed, 22 Aug 2018 02:13 PM (IST)Updated: Wed, 22 Aug 2018 02:13 PM (IST)
राम का किरदार निभा चुके गुरमीत की चाहत, घर में लव-कुश आ जायें
राम का किरदार निभा चुके गुरमीत की चाहत, घर में लव-कुश आ जायें

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. गुरमीत चौधरी और देबीना ने वर्ष 2011 में शादी की थी. लेकिन गुरमीत कहते हैं कि वह उस दिन ही अपनी शादी की सालगिरह मनाते हैं, जब उन्होंने 19 साल की उम्र में जाकर मंदिर में शादी कर ली थी.

loksabha election banner

गुरुमीत कहते हैं, उस वक़्त तो एक दम बच्चे थे हम. हम दोनों को कुछ भी नहीं पता था. लेकिन हम फिर भी बस एक दूसरे के साथ रहना चाहते थे और हमने ये कदम उठाया था. देबीना उस वक़्त से मुझे पूरा सपोर्ट कर रही हैं और हम दोनों इसी तरह काम कर रहे हैं कि कभी वह सीरियल कर लें तो कभी मैं फिल्म. गुरमीत का मानना है कि देबीना उनसे ज्यादा मेहनती है और उनसे ज्यादा अच्छी एक्ट्रेस हैं. लेकिन वह हद से ज्यादा अंडर रेटेड हैं. उन्होंने हाल ही में काफी वजन भी कम कर लिया है. वह जितनी मेहनत करती हैं और जिस तरह का काम करती हैं, उनके टैलेंट का लोगों को अंदाज़ा ही नहीं है अभी. लेकिन मुझे अब लगता है कि उन्हें लगातार अच्छे काम मिलेंगे.

वह आगे कहते हैं कि कई फैन्स भी उनसे हमेशा पूछते रहते हैं कि हम पेरेंटिंग की शुरुआत कब करने वाले हैं. ऐसे में गुरमीत ने जागरण डॉट कॉम के साथ यह बात शेयर करते हुए कहा कि उनकी चाहत है कि वह और अच्छे से अच्छे मुकाम पर जल्द से जल्द पहुंचें, ताकि जब वह अपने बच्चे को वह सारे सुख दे पाएं जो उन्होंने कभी भी मिस किया है. गुरमीत कहते हैं कि मैं देबीना से कहता हूं कि भगवान मुझे जल्द से जल्द बड़ा बना दे, ताकि ऐसा कुछ भी न रहे, जो मैं उसे करवा न पाऊं. यही वजह है कि और करूं और करूं वाली चाहत मेरे ज़हन और दिमाग में बैठी हुई है. दूसरी बात गुरमीत कहते हैं कि हम दोनों को तो लगता है कि अभी हम दोनों ही छोटे बच्चे की तरह हैं. छोटी-छोटी बातों के लिए अभी भी हम लड़ते हैं. तो बच्चों को क्या सिखायेंगे. फिर दोनों ही अभी काम में व्यस्त भी हैं.

गुरमीत और देबीना ने कभी राम और सीता का किरदार निभाया था. उसी तर्ज पर वह कहते हैं कि उनकी भी चाहत है कि घर में लव-कुश आ जाये. दो लड़कियों को गोद लेने के बारे में कहते हैं कि हम उनको पूरी तरह से सपोर्ट करते हैं और उनका ख्याल रखते हैं. हमने उनकी जिम्मेदारी ली है, तो हमारा परिवार भी उनका पूरा ख्याल रखता है.

यह भी पढ़ें: Teaser: अखंड भारत के पहले बाग़ी की कहानी, आ रहा है एक और बाहुबली


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.