Move to Jagran APP

Jawan: इस टीवी एक्टर ने 'जवान' के 'Chaleya' गाने पर किया जबरदस्त डांस, फैंस बोले- 'ये तो शाह रुख वाला डांस है'

Gurmeet Choudhary Video शाह रुख खान की आने वाली फिल्म जवान का हर कोई इंतजार कर रहा है। फिल्म का गाना चलेया इन दिनों फैंस का फेवरेट बना हुआ है। इस बीच टीवी के फेमस एक्टर गुरमीत चौधरी ने शाह रुख खान के इस गाने पर शानदार डांस किया है। गुरमीत का ये डांस वीडियो सोशल मीडिया पर आग तरह वायरल हो रहा है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraTue, 05 Sep 2023 12:26 PM (IST)
Jawan: इस टीवी एक्टर ने 'जवान' के 'Chaleya' गाने पर किया जबरदस्त डांस, फैंस बोले- 'ये तो शाह रुख वाला डांस है'
जवान के गाने पर इस टीवी एक्टर ने किया शानदार डांस (Photo Credit-Instagram)

नई दिल्ली जेएनएन: Gurmeet Choudhary Dance On Jawan Chaleya Song: शाह रुख खान की अपकमिंग फिल्म 'जवान' का क्रेज हर तरफ देखने को मिल रहा है। फिल्म की रिलीज में कुछ ही दिन का वक्त बाकी बचा है, जिसके चलते फैंस की एक्साइटमेंट भी इसके लिए बढ़ती जा रही है।

इतना ही नहीं अरिजीत सिंह की आवाज में 'जवान' का 'चलेया' सॉन्ग सोशल मीडिया पर काफी धूम मचा रहा है। इस बीच छोटे पर्दे पर के मशहूर कलाकार गुरमीत चौधरी ने शाह रुख खान के इस गाने पर जबरदस्त डांस कर महफिल लूट ली है।

'जवान' के गाने पर गुरमीत चौधरी ने किया शानदार डांस

शानदार डांस को लेकर गुरमीत चौधरी का नाम काफी जाना जाता है। गुरमीत टीवी इंडस्ट्री के उन कलाकारों में शुमार हैं, जो दमदार एक्टिंग के साथ-साथ कमाल का डांस भी करते हैं। सोमवार को गुरमीत चौधरी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है।

View this post on Instagram

A post shared by Gurmeet Choudhary (@guruchoudhary)

इस वीडियो में वह शाह रुख खान की 'जवान' के 'चलेया' सॉन्ग पर नाचते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में ये साफ देखा जा सकता है कि गुरमीत हूबहू शाह रुख की तरह डांस स्टेप करते नजर आ रहे हैं, जिसे देखकर फैंस भी काफी हैरान हो गए हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

इस वीडियो के कैप्शन पर गुरमीत ने लिखा है-''स्विट्जरलैंड में चलेया, ऐसा करना पड़ा, मेरे प्यार, मेरे एकमात्र फेवरेट शाह रुख खान के लिए ये स्पेशल ट्रिब्यूट, जवान के लिए शुभकामनाएं, इसे देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।'' इस तरह से गुरमीत ने जवान के लिए अपनी एक्साइमेंट को दिखाया है।

सोशल मीडिया पर छाया गुरमीत का वीडियो

'जवान' के 'चलेया' सॉन्ग पर जिस तरह से गुरमीत चौधरी ने डांस किया है, उसे देखकर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है। इस यूजर ने कमेंट कर लिखा है - ''एक दम शाह रुख खान के तरह डांस किया है, ये तो उनका वाला डांस है।'' दूसरे यूजर ने लिखा है- ''बहुत शानदार डांस।''

इस तरह से तमाम यूजर्स गुरमीत के इस शानदार डांस की जमकर प्रशंसा कर रहे हैं, जिसके चलते ये वीडियो सोशल मीडिया पर छा रहा है।