अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. कपिल शर्मा के शो द कपिल शर्मा शो में जल्द ही गुलशन ग्रोवर शामिल होने वाले हैं. इस बार शो में गुलशन ग्रोवर, रंजीत और किरण कुमार को बुलाया गया है. ऐसे में गुलशन ग्रोवर ने चंकी पांडे के बारे में एक बड़ा राज खोला है.

उन्होंने बताया है कि चंकी पांडे एक बेहद कंजूस एक्टर हुआ करते थे. वह हमेशा कंजूसी करते थे. यहां तक कि उनके घर में जो पार्टियाँ होती थीं, वह भी प्रायोजित ही होती थी. उनकी शादी में भी उसने स्पोंसर्स रखे थे. कपिल के शो पर उन्होंने बताया कि जब वह चंकी की एक पार्टी में गये थे, वहां उन्होंने ऐसे कई चेहरे देखे जो कि अनजाने थे, जिन्हें देख कर वह भी हैरान हो रहे थे. तो चंकी ने उन लोगों से गुलशन को मिलवाया और फिर उन्हें बताया कि यह उनकी पार्टी के प्रायोजक हैं.

गुलशन यह सुन कर बिल्कुल हैरान हो गये थे. गुलशन ने इस शो के दौरान और भी कई दिलचस्प राज़ खोले हैं. कपिल शर्मा में शामिल होने को लेकर उन्होंने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है. इस शो पर गुलशन ने डिंपल कपाड़िया, नसीरुद्दीन शाह और सनी देओल के बारे में भी कई दिलचस्प बातें शेयर की हैं.

बता दें कि चंकी पांडे इन दिनों बेहद खुश हैं. चूंकि उनकी बेटी अनन्या फिल्मों में आने जा रही हैं. जहां एक तरफ उनकी फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 जल्द ही रिलीज होने जा रही हैं. वहीं दूसरी तरफ उनकी फिल्म पति पत्नी और वो भी शूट हो रही है.

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा जोनस ने किया खुलासा, मेरे साथ भी हुआ यौन शौषण, बताने में कोई शर्म नहीं

Posted By: Manoj Khadilkar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस