Move to Jagran APP

Gulshan Grover Beaten Shahrukh: जब शाहरुख ख़ान को पीटने की वजह से गुलशन ग्रोवर को नहीं मिला था वीज़ा, जानें पूरा किस्सा

बॉलीवुड में कुछ स्टार्स ऐसे हैं जो रीयल लाइफ में भले ही काफी कूल और पॉजिटिव हैं लेकिन पर्दे पर उनके द्वारा निभाए गए नेगेटिव और विलेन के किरदार की वजह से लोग उन्हें ‘बैडमेन’ ही समझ लेते हैं

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 30 Sep 2020 01:19 PM (IST)Updated: Wed, 30 Sep 2020 01:19 PM (IST)
Gulshan Grover Beaten Shahrukh: जब शाहरुख ख़ान को पीटने की वजह से गुलशन ग्रोवर को नहीं मिला था वीज़ा, जानें पूरा किस्सा
Photo Credit- Viral Video/Shahrukh Khan Instagram Account

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड में कुछ स्टार्स ऐसे हैं जो रीयल लाइफ में भले ही काफी कूल और पॉजिटिव हैं, लेकिन पर्दे पर उनके द्वारा निभाए गए नेगेटिव और विलेन के किरदार की वजह से लोग उन्हें ‘बैडमेन’ ही समझ लेते हैं। स्टार्स के नेगेटिव रोल्स ने लोगों के दिमाग पर ऐसी छाप छोड़ रखी है कि लोग समझते हैं कि ये असल ज़िंदगी में भी इतने ही ख़तरनाक होंगे।

loksabha election banner

इस वजह से स्टार्स को कभी-कभी रीयल लाइफ में परेशानी झेलनी पड़ जाती है। ऐसे ही कुछ हुआ बॉलीवुड के फेमस ‘बैडमेन’ गुलशन ग्रोवर के साथ जब शाहरुख ख़ान को पीटने की वजह से उन्हें वीज़ा नहीं मिला। गुलशन ग्रोवर ने हाल ही में इस बारे में बताया कि कैसे उन्हें मोरक्कन अधिकारियों ने साफ वीज़ा देने से मना कर दिया था, क्योंकि उन्होंने शाहरुख को पीटा था। गुलशन ग्रोवर ने ये भी बताया कि मोरक्को में शाहरुख ख़ान की फीमेल फैन फॉलोइंग बहुत जबरदस्त है।

दरअसल, गुलशन ग्रोवर हाल ही में डांसिंग रिएलिटी शो ‘इंडियाज़ बेस्ट डांसर’ में बतौर गेस्ट पहुंचे थे, इस दौरान शक्ति कपूर भी उनके साथ थे। यहां एक पुराने किस्से को याद करते हुए उन्होंने बताया कि ‘वो एक बार मोरक्को गए हुए थे, उनकी वापसी की फ्लाइट में देरी थी तो उन्होंने वहां एक महिला ऑफिसर से रिक्वेस्ट की कि क्या उन्हें एक दिन का वीज़ा मिल सकता है? क्योंकि उनकी फ्लाइट शाम की है और एक दिन में वो यहां आसपास घूमना चाहते हैं। इस पर महिला ऑफिसर ने गुलशन को साफ इनकार कर दिया। महिला ऑफिसर ने गुलशन को ये कहते हुए इनकार कर दिया कि उन्होनें शाहरुख़ ख़ान को पीटा था वो अच्छे आदमी नहीं हैं, इसलिए वो उन्हें वीज़ा नहीं देंगी। इसके बाद गुलशन ने उन्हें समझाया कि वो सब सिर्फ फिल्म के लिए था, वरना शाहरुख़ उनके भाई की तरह हैं, उनके बहुत अच्छे दोस्त हैं’। डांस शो का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। अब भी देखें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.