Move to Jagran APP

Vijay Varma on Anurag Kashyap: गली बॉय के अभिनेता ने अनुराग कश्यप पर लगाया 'सेक्रेड गेम्स' सीरीज से निकालने का आरोप

Vijay Varma on Anurag Kashyap विजय वर्मा एक समय नेटफ्लिक्स के लोकप्रिय शो सेक्रेड गेम्स से बाहर निकाले जाने से बेहद निराश थे।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Thu, 06 Aug 2020 05:21 PM (IST)Updated: Thu, 06 Aug 2020 07:22 PM (IST)
Vijay Varma on Anurag Kashyap: गली बॉय के अभिनेता ने अनुराग कश्यप पर लगाया 'सेक्रेड गेम्स' सीरीज से निकालने का आरोप
Vijay Varma on Anurag Kashyap: गली बॉय के अभिनेता ने अनुराग कश्यप पर लगाया 'सेक्रेड गेम्स' सीरीज से निकालने का आरोप

नई दिल्ली, जेएनएनl फिल्म गली बॉय के साथ फेमस होने वाले विजय वर्मा ने खुलासा किया कि कैसे उन्हें अनुराग कश्यप ने उन्हें अंतिम समय में वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स से बाहर निकाल दिया थाl अभिनेता विजय वर्मा फिल्म गली बॉय में अपने शानदार प्रदर्शन के लिए जाने जाते हैं। अभिनेता तब से निर्देशकों के पसंदीदा रहे हैं। मिड-डे के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार में विजय वर्मा ने अपने उतार-चढ़ाव के बारे में बात की कि कैसे वह एक समय में बेहद निराश थे।

loksabha election banner

ऐसा नेटफ्लिक्स के लोकप्रिय शो सेक्रेड गेम्स से बाहर निकाले जाने के बाद हुआ था, जो जाहिर तौर पर अनुराग कश्यप के आखिरी मिनट के फैसले के कारण हुआ था। उन्होंने 3 इडियट्स और लव सेक्स और धोका जैसी फिल्मों में भी काम किया है।

 

View this post on Instagram

Sabka bhai Moeen Bhai🤷🏻‍♂️

A post shared by Vijay Varma (@itsvijayvarma) on

सेक्रेड गेम्स की घटना को याद करते हुए विजय ने बताया, 'मुझे एक महत्वपूर्ण भूमिका के लिए नेटफ्लिक्स और मुकेश छाबड़ा (कास्टिंग डायरेक्टर) ने कास्ट कर लिया था लेकिन अनुराग कश्यप ने अंतिम समय में अपना विचार बदल दिया और उन्होंने मुझे वेब सीरीज से बाहर निकाल दिया।' हालांकि इसे लेकर दोनों के बीच कोई मनमुटाव नहीं है। एक अन्य साक्षात्कार में उन्होंने कहा था, 'मैं उन्हें एक संरक्षक या मित्र नहीं कह सकता, वह एक निर्देशक हैं जिनकी मैं सबसे अधिक प्रशंसा करता हूं। जब मैं उनके काम को देखता हूं। मुझे लगता है कि उनके दिमाग और उनकी क्षमताओं ने इंडस्ट्री को बहुत कुछ दिया है।' 

विजय ने आगे यह भी कहा, 'जिस तरह से अनुराग को प्रतिभा मिली हुई है, वह अतुलनीय है। वह एक शुभचिंतक रहे हैं। उन्होंने वादा किया है कि वह निर्देशक के रूप में जल्द ही मेरे साथ काम करेंगे, लेकिन यह पूरा होना बाकी है।' अनुराग कश्यप बॉलीवुड फिल्म निर्देशक है और वह कई फिल्मों में काम भी कर चुके हैंl इसके अलावा in दिनों उनकी बनाई हुई वेब सीरीज भी खूब चलती हैंl 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.