नई दिल्ली, जेएनएन। अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म 'गुलाबो-सिताबो' इस वक्त काफी चर्चा में है। फिल्म 12 जून को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी। उससे पहले आज फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया जाएगा। लेकिन ट्रेलर रिलीज़ होने से भी पहले शूजीत सरकार ने बड़े मज़ेदार तरीके से ट्रेलर रिलीज़ होने का अनाउंसमेंट किया है। आमतौर पर फिल्म के ट्रेलर रिलीज़ होने का अनाउंसमेंट उसके टीज़र के साथ किया जाता है, लेकिन शूजीत, अमिताभ और आयुष्मान खुराना ने लॉकडाउन में इसका नया ही तरीका निकाला है।

अमेज़न प्राइम के यूट्यूब चैनल पर शूजीत, अमिताभ और आयुष्मान खुराना का एक वीडियो रिलीज़ किया है जिसमें तीनों ट्रेलर रिलीज़ होने के बारे में जानकारी दे रहे हैं, पर बड़े मज़ेदार तरीके से। वीडियो की शुरुआत में सिर्फ अमिताभ और शूजीत नज़र आते हैं जो कि आयुष्मान का इंतज़ार कर रहे हैं। शूजीत,अमिताभ से कहते हैं कि वो आयुष्मान को कॉल करने की लगातार कोशिश कर रहे हैं पर उनका फोन बिज़ी जा रहा है। ये सुनकर बिग बी थोड़ा गुस्सा हो जाते हैं।

इसके बाद आयुष्मान खुराना, और तीनों मिलकर अपने फैंस को ये जानकारी देने की कोशिश करते हैं कि ट्रेलर आज यानी 22 मई को  रिलीज़ होगा। इस दौरान आयुष्मान, अमिताभ  को कई बार रोकते हैं, कई बार टोकते हैं, लेकिन  रुकते-रुकाते वो अनाउंस कर ही देते हैं। ये वीडियो काफी मज़ेदार और अलग है।  स्टार्स ने लॉकडाउन में ट्रेलर रिलीज़ के अनाउसमेंट का काफी अच्छा तरीका निकाला है। 

आपको बता दें कि गुलाबो-सिताबो पहले 12 अप्रेल 2020 को रिलीज़ होने वाली थी। लेकिन कोरोना वायरस की वजह से देश में लॉकडाउन की घोषणा हो गई और सब कुछ रुक गया। ऐसे में फिल्मों की रिलीज़ भी रुक गई। गुलाबो- सिताबो ने लॉकडाउन खुलने का इंतज़ार किया, लेकिन लंबे इंतजार के बाद उन्होंने इस बात की घोषणा कर दी कि फिल्म अब OTT पर यानी अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ होगी।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस