नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर गोविंदा अपने एक बयान के चलते बीते कई दिनों से खबरों में हैं। एक चैनल के कार्यक्रम ‘आप की अदालत’ में पहुंचे गोविंदा ने बताया था कि हॉलीवुड के जाने-माने फिल्म मेकर जेम्स कैमरून (James Cameron) ने उन्हें ‘अवतार’ (Avatar) फिल्म ऑफर की थी, जिसे उन्होंने ठुकरा दिया। इस बयान के बाद गोविंदा को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया। गोविंद इस बात से काफी दुखी भी हुए थे। लेकिन अब इस कहानी में थोड़ा ट्विस्ट आया है।

बॉलीवुड हंगामा में छपी खबर के मुताबिक गोविंदा को ना सिर्फ ‘अवतार’ ऑफर हुई थी, बल्कि एक्टर ने उसमें काम भी किया था। लेकिन ये फिल्म हॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर ‘अवतार’ नहीं बल्कि बॉलीवुड फिल्म 'अवतार' थी। गोविंदा के को स्टार और सीनियर जर्नलिस्ट ने अमोद मेहरा ने कहा, 'हो सकता है उन्हें जेमस कैमरून की अवतार ऑफर हुई हो हम इस बात पर शक कर रहे हैं क्योंकि वो हॉलीवुड फिल्म है? लेकिन जहां तक मुझे याद है गोविंदा ने मुझे एक बार बताया था कि उन्हें 2006-2007 के दौरान फिल्म ऑफर हुई है जिसका नाम ‘अवतार’ है। 

अमोद ने कहा, 'जितना मुझे पता है गोविंदा ने 'अवतार' में काम किया है। फिल्म शूटिंग भी पूरी हो गई थी, लेकिन फिल्म रिलीज नहीं हो पाई। ये बॉलीवुड फिल्म अवतार थी, जिसके डायरेक्टर पहलाज नहलानी थे। गोविंदा ने इसमें स्पोर्ट्स कोच का किरदार निभाया था। सनी दिओल भी इसका हिस्सा थे'। आपको बता दें कि अवतार, पहलाज की पहली फिल्म थी।
ये भी पढ़ें : पहले मुझे ऑफर हुई थी हॉलीवुड फिल्म 'Avatar', मैंने ही उसका नाम दिया था : Govinda

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Nazneen Ahmed

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप