Move to Jagran APP

एक्टिंग के बाद सिंगिंग में दम दिखाएंगे गोविंदा, कहा- ‘उम्र में हम ही खुद को बांधते हैं’

बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा अपने शानदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। गोविंदा एक्टिंग के बाद अब सिंगर के क्षेत्र में भी अपना दम दिखाने के लिए तैयार है। अब अपने यूट्यूब चैनल पर वो अपने कई म्यूजिक वीडियो लेकर आए हैं।

By Nitin YadavEdited By: Published: Mon, 20 Dec 2021 10:09 PM (IST)Updated: Mon, 20 Dec 2021 10:09 PM (IST)
Govinda will show his strength in singing after acting.

मुंबई, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा अपने शानदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। गोविंदा एक्टिंग के बाद अब सिंगर के क्षेत्र में भी अपना दम दिखाने के लिए तैयार है। एक्टर अपने यूट्यूब चैनल के जरिए। गोविंदा की गायकी से उनके फैंस वाकिफ हैं, लेकिन काफी वक्त से उन्होंने गाना नहीं गाया है। अब अपने यूट्यूब चैनल पर वो अपने कई म्यूजिक वीडियो लेकर आए हैं।

loksabha election banner

15 गाने होंगे रिलीज

वहीं अपने जन्मदिन के मौके पर गोविंदा कहते हैं कि, मैंने पहले अपनी फिल्मों में गाने गाए, जो हिट रहे थे। वो शौकिया तौर पर गाया था, फिर सोचा एक प्लेटफॉर्म तैयार किया जाए, जहां मेरी तरह के गाने होंगे। मेरे एक के बाद एक 15 गाने आएंगे।

ऊर्जा का राज

साथ ही अभिनेता ने 58 साल की उम्र में अपनी ऊर्जा का राज बताते हुए गोविंदा ने आगे कहा कि एक दिन मेरी मम्मी ने मुझसे प्रण लिया था कि तुम 49 साल की उम्र तक सिर्फ घर-परिवार संभालोगे। उस वक्त तो मैंने हां कर दी थी, लेकिन जब शूटिंग के लिए निकला और सोचा कि मां को किस चीज के लिए हां कर आया हूं, मैंने फिर गाड़ी घुमाई और घर जाकर कहा कि मां मैं 49 तक तो बूढ़ा हो जाऊंगा, फिर अपने करियर में क्या करूंगा। मां ने कहा शाम को जब घर आओगे तब बात करेंगे। मैं शाम को घर पहुंचा, वह जाग रही थीं।

उन्होंने कहा कि 49 साल से तुम जवान होना शुरू हो जाओगे, यह एक मां की तरफ से अपनी औलाद को आशीर्वाद है। मैंने तब उनकी बात को गंभीरता से नहीं लिया था, लेकिन जब 49 का हुआ तो अपने आप परिस्थितियां ऐसी बनी की मैंने अपना वजन काफी कम किया। उस उम्र में आते ही सोच-विचार बिल्कुल वैसे हो गए, जैसे करियर की शुरुआती दौर में थे। वहां से लगा कि उम्र में हम ही खुद को बांधते हैं।

आपकी उम्र किसी की जायदाद नहीं है, एक ही जिंदगी है, उसे खुलकर जीयो। बाकी काम योग और प्राणायाम से हो जाता है। व्यायाम ऐसा करें, जिससे थकावट न हो, बल्कि आप और ऊर्जावान हो जाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.