Move to Jagran APP

Vicky Kaushal पत्नी कटरीना कैफ को करना चाहते हैं कोरियोग्राफ, बताया टैलेंटेड लड़की

Vicky Kaushal Katrina Kaif Dance विक्की कौशल ने ने इंटरव्यू में कहा है कि वह अपनी पत्नी कटरीना कैफ को कोरिओग्राफ करना चाहते है। दरअसल विक्की कौशल अपनी आगामी फिल्म में एक कोरिओग्राफर की भूमिका है। इस फिल्म में कई और भी कलाकार है।

By Jagran NewsEdited By: Rupesh KumarPublished: Wed, 23 Nov 2022 07:17 PM (IST)Updated: Wed, 23 Nov 2022 07:17 PM (IST)
Vicky Kaushal पत्नी कटरीना कैफ को करना चाहते हैं कोरियोग्राफ, बताया टैलेंटेड लड़की
Vicky Kaushal Katrina Kaif Dance: कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने शादी कर ली है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Vicky Kaushal Katrina Kaif Dance: विक्की कौशल ने एक इंटरव्यू में कहा है कि वह अपनी पत्नी कटरीना कैफ को कोरियोग्राफ करना चाहते हैं। दरअसल अपनी आगामी फिल्म गोविंदा नाम मेरा में वह मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। इस फिल्म में उनके अलावा भूमि पेडणेकर और कियारा आडवाणी की अहम भूमिका है।

loksabha election banner

विक्की कौशल कहते हैं कि वह कटरीना कैफ को कोरियोग्राफ करना पसंद करेंगे

फिल्म में विक्की कौशल और कियारा आडवाणी कोरियोग्राफर की भूमिका में है। अब उन्होंने पिंकविला को एक इंटरव्यू दिया है, जब उनसे पूछा गया है कि फिल्म इंडस्ट्री में वह किसे कोरियोग्राफ करना पसंद करेंगे। इस पर विक्की कौशल कहते हैं कि वह कटरीना कैफ को कोरियोग्राफ करना पसंद करेंगे। विक्की कौशल कहते हैं, 'मैं कटरीना कैफ को कोरियोग्राफ करूंगा। वह ठीक-ठाक डांस करती है। टैलेंटेड लड़की है, बेटर कर सकती है।' इसके बाद विक्की को हंसते हुए कहते हैं, 'बस आज खाना नहीं मिलेगा।'

यह भी पढ़ें: Priyanka Chopra पर सफलता पाने के लिए लगा शैतान की पूजा करने का आरोप, दिया ये जवाब

View this post on Instagram

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने राजस्थान में पिछले वर्ष शादी कर ली है

गौरतलब है कि पिछले वर्ष दिसंबर में कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने राजस्थान में शादी कर ली है। जब उनसे पूछा गया कि शादी करने के बाद उनकी लाइफ में कुछ बदलाव आया है। इस पर विक्की कहते हैं, 'बदलाव मुझे नहीं पता। मुझे लगता है बदलाव बहुत बड़ा शब्द है। कुछ बदला नहीं है। मैं यह कहूंगा कि मेरी लाइफ में बहुत सुधार आया है। सुकून है, शांति है। बहुत अच्छा है। यह वाकई बहुत अच्छा है।' इस पर भूमि पेडणेकर कहती हैं, 'सुकून बहुत इंपॉर्टेंट है।'

View this post on Instagram

A post shared by Dharma Productions (@dharmamovies)

यह भी पढ़ें: Nawazuddin Siddiqui का खुलासा, सेक्रेड गेम्स में नहीं करना चाहते थे काम, IFFI 2022 में सुनाई पूरी कहानी

कियारा आडवाणी भूमि पेडणेकर को कोरियोग्राफ करना पसंद करेंगी

कियारा आडवाणी कहती हैं कि वह भूमि पेडणेकर को कोरियोग्राफ करना पसंद करेंगी क्योंकि वह डांस करना चाहती है। वहीं भूमि पेडणेकर कहती हैं कि वह करण जौहर को कोरियोग्राफ करना चाहती है, तब कियारा आडवाणी बोल पड़ती हैं कि वहीं आपको स्टेप सिखा देंगे। गोविंदा नाम मेरा का निर्माण धर्मा प्रोडक्शन ने किया है और यह ऑनलाइन रिलीज होगी। विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी कर ली है। विक्की कौशल जल्द भारत के पहले फिल्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित फिल्म में भी नजर आएंगे। इस फिल्म के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.