Move to Jagran APP

Govinda का फूटा गुस्सा, बोले डेविड धवन के साथ मैंने 17 फिल्में की लेकिन उनका बेटा भी उनके साथ इतनी फिल्में नहीं कर सकता

Govinda और David Dhawan की जोड़ी ने हिंदी सिनेमा को कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। इनमें पार्टनर कुली नंबर 1 हीरो नं 1 शोला और शबनम जैसी फिल्मों के नाम शुमार हैं।

By Rahul soniEdited By: Published: Wed, 31 Jul 2019 08:47 AM (IST)Updated: Thu, 01 Aug 2019 08:20 AM (IST)
Govinda का फूटा गुस्सा, बोले डेविड धवन के साथ मैंने 17 फिल्में की लेकिन उनका बेटा भी उनके साथ इतनी फिल्में नहीं कर सकता

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्टर गोविंदा एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं। अपने फिल्मी सफर से जुड़ी कई बातों को उन्होंने शेयर किया है। खास तौर पर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर डेविड धवन के साथ अपनी बॉन्डिंग को लेकर उन्होंने कई बाते कही हैं जिनके साथ उन्होंने 17 हिट फिल्में की। 

loksabha election banner

दरअसल इंडिया टीवी के शो आप की अदालत में पहुंचे गोविंदा ने डायरेक्टर और प्रोड्यूसर डेविड धवन को लेकर कह दिया कि डेविड का बेटा भी उनके साथ 17 फिल्में नहीं कर सकता। जब गोविंदा से पूछा गया कि डेविड धवन से उन्होंने कई सालों से बात नहीं की है और इतनी सारी हिट फिल्में देने के बावजूद दोनों साथ काम नहीं कर रहे। इसके जवाब में उन्होंने कहा कि ''यह सवाल तब ही पूछा जा सकता है जब उनका बेटा (वरुण धवन) उनके साथ 17 फिल्में करे। मुझे नहीं लगता कि उनका बेटा उनके साथ 17 फिल्में कर सकेगा। क्योंकि आखिरकार वो डेविड धवन का बेटा है। वो पढ़ा लिखा है। आगे गोविंदा ने कहा कि वो तो संजय दत्त के कहने पर मैंने डेविड के साथ काम किया था। क्योंकि मैं पंजाबी लोगों के साथ उस समय काम किया करता था। मुझे डेविड पसंद थे और हमने कई हिट फिल्में दी। मैं अपने रिश्तेदारों को भी उस प्रकार नहीं ट्रीट करता जिस प्रकार डेविड को किया। यहां तक कि मेरा भाई डायरेक्टर है उसके साथ मैंने 17 फिल्में नहीं की।''

आपको बता दें कि गोविंदा और डेविड धवन की जोड़ी ने हिंदी सिनेमा को कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। इनमें पार्टनर, कुली नंबर 1, हीरो नं 1, शोला और शबनम जैसी फिल्मों के नाम शुमार हैं। 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.