Move to Jagran APP

Good Newwz Trailer 2: एंटरटेनिंग है अक्षय-करीन की 'गुड न्यूज़' का दूसरा ट्रेलर

Good Newwz Trailer 2 Release अक्षय कुमार करीना कपूर कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ की अपकमिंग फिल्म गुड न्यूज का दूसरा ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 19 Dec 2019 01:28 PM (IST)Updated: Thu, 19 Dec 2019 01:36 PM (IST)
Good Newwz Trailer 2: एंटरटेनिंग है अक्षय-करीन की 'गुड न्यूज़' का दूसरा ट्रेलर
Good Newwz Trailer 2: एंटरटेनिंग है अक्षय-करीन की 'गुड न्यूज़' का दूसरा ट्रेलर

नई दिल्ली, जेएनएन। अक्षय कुमार, करीना कपूर, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ की अपकमिंग फिल्म 'गुड न्यूज' का दूसरा ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इससे पहले 18 नवंबर को फिल्म का पहला ट्रेलर रिलीज़ गिया गया था। जितना फनी फिल्म का पहला ट्रेलर था, यकीन मानिए दूसरा ट्रेलर उससे भी ज्यादा फनी  है। पहले ट्रेलर में अक्षय कुमार और दिलजीत दोसांझ के स्पर्म की अदला-बदली दिखाई गई थी। इस ट्रेलर में उसके आगे की कहानी दिखाई गई है। जो की काफी फनी है।

loksabha election banner

क्या है ट्रेलर में :

ट्रेलर में दिखाया गया है कि दिलजीत और अक्षय स्पर्म की अदला-बदली  के बाद वो ये फैसला लेते हैं कि दोनों एक दूसरे के बच्चे को जन्म देंगे, और इसी फैसले के साथ शुरू होते हैं दो परिवार में खींचातानी। ट्रेलर में कुछ फनी सीन्स हैं और डायलॉ़ग भी हैं जो आपके चेहरे पर हंसी लाने में कामयाब होंगे। कुल मिलाकर 'गुड न्यूज' का दूसरा ट्रेलर काफी  एंटरटेनिंग है।

क्या है फिल्म का कहानी :

निर्देशक राज मेहता द्वारा निर्देशित फिल्म 'गुड न्यूज' की कहानी इनवर्टो फर्टिलाइज़ेशन यानि आईवीएफ से होने वाली प्रेग्नेंसी पर आधारित है। इसमें कॉमेडी के साथ आईवीएफ को लेकर भी जानकारी दी गई है। फिल्म में अक्षय कुमार-करीना कपूर  और दिलजीत दोसांस और कियारा आडवाणी पति-पत्नी  के रूप में दिखाई देंगे।

वर्क फ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार इससे पहले 'मिशन मंगल' और 'हाउसफुल 4' में नजर आए थे और दोनों ही फिल्में पर्दे पर हिट साबित हुई थीं। वहीं अगले साल यानी 2020 में अक्षय बैक-टू-बैक कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। करीना के वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना गुड न्यूज के अलावा इरफान खान के साथ 'अंग्रेजी मीडियम' में नजर आने वाली हैं। फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग चल रही हैं। कियारा आडवाणी शाहिद कपूर के साथ 'कबीर सिंह' में नजर आई थीं। ये फिल्म पर्दे पर ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.