Move to Jagran APP

सिर्फ इस वजह से प्रेग्नेंट होना चाहती हैं कियारा आडवाणी, चौंका देगा गुड न्यूज गर्ल का ये कारण

Kiara Advani On Pregnancy बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने प्रेग्नेंसी को लेकर कहा कि वो सिर्फ हर चीज खा सके इसलिए प्रेग्नेंट होना चाहती हैं।

By Mohit PareekEdited By: Published: Tue, 17 Dec 2019 03:13 PM (IST)Updated: Tue, 17 Dec 2019 05:45 PM (IST)
सिर्फ इस वजह से प्रेग्नेंट होना चाहती हैं कियारा आडवाणी, चौंका देगा गुड न्यूज गर्ल का ये कारण
सिर्फ इस वजह से प्रेग्नेंट होना चाहती हैं कियारा आडवाणी, चौंका देगा गुड न्यूज गर्ल का ये कारण

नई दिल्ली, जेएनएन। साल के अंत होने से पहले एक मल्टी स्टारर फिल्म रिलीज होने जा रही है, जिसका नाम है गुड न्यूज। गुड न्यूज में सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ करीना कपूर, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं। फिल्म आईवीएफ प्रेग्नेंसी पर आधारित है और इसमें करीना कपूर, कियारा आडवाणी के प्रेग्नेंट होने की कहानी पर आधारित है।

loksabha election banner

प्रेग्नेंसी पर आधारित इस फिल्म की कहानी को लेकर कई इंटरव्यू में करीना और कियारा आडवाणी से प्रेग्नेंसी को लेकर ही सवाल पूछे जा रहे हैं। इसी बीच कोईमोई को दिए एक इंटरव्यू में भी कियारा से प्रेग्नेंसी पर एक सवाल पूछा गया और उन्होंने इसका मजेदार जवाब दिया। दरअसल, इंटरव्यू के दौरान प्रेग्नेंसी से जुड़े अंधविश्वास पर बात की जा रही थी तो करीना ने बताया कि लोग उन्हें सब कहते थे कि प्रेग्नेंसी मुश्किल वक्त है, इसलिए सबकुछ खाना चाहिए।

वहीं अक्षय कुमार कहते हैं प्रेग्नेंट महिलाओं को खाना लड्डू खाने के लिए कहा जाता है और उसके बाद उन्होंने कियारा से पूछा कि क्या तुमने कभी खाया है? उसके बद कबीर सिंह एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने कभी भी लड्डू नहीं खाए हैं क्योंकि वो कभी प्रेग्नेंट नहीं हुई। उसके बाद कियारा ने आगे कहा, 'मैं सिर्फ इसलिए प्रेग्नेंट होना चाहती हूं ताकि मैं वो सब खा सकूं जो मैं खाना चाहती हूं।

View this post on Instagram

🌈@lakshmilehr @makeupbylekha @aasifahmedofficial @esseclothing @trufflecollectionindia @shoplune @misho_designs @shikha298 @makeupbysalonij @25.harshad

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on

इससे पहले एक इंटरव्यू में जब करीना से असल जिंदगी में दोबारा मां बनने को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा, 'अभी दूसरा बच्चा प्लान नहीं कर रही, तैमूर के साथ बहुत खुश हूं। दोनों अपने-अपने कामों में बहुत ज्यादा व्यस्त हैं। ऐसे में फिलहाल हम अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ बैलेंस कर के चलना चाहते हैं।'

View this post on Instagram

Full house for promotions today #GoodNewwz 👶🏻❤️🥰🧔🏻👩🏻👳🏻‍♂️👩🏻

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on

बता दें कि करीना जल्द ही 'गुड न्यूज' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ भी लीड रोल में होंगे। फिल्म 27 दिंसबर को रिलीज हो रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.