नई दिल्ली, जेएनएन। अगले साल ईद पर सलमान ख़ान और अक्षय कुमार की फ़िल्में आमने-सामने होंगी। सलमान की राधे- योर मोस्ट वांटेड भाई और अक्षय की लक्ष्मी बॉम्ब बॉक्स ऑफ़िस पर टकराएंगी। इस टक्कर को लेकर काफ़ी कुछ कहा जा रहा है। दोनों सुपरस्टार्स के फैंस के साथ ट्रेड की भी इस क्लैश पर नज़रें टिकी हैं। ऐसे में अक्षय कुमार ने इसको लेकर बयान दिया है।

ईद का त्योहार अमूमन सलमान ख़ान की फ़िल्मों के नाम रहा है। उनकी फ़िल्में ईद पर रिलीज़ होती रही हैं और उन्होंने बॉक्स ऑफ़िस पर बेहतरीन प्रदर्शन भी किया है। 2019 में सलमान की भारत भी ईद पर आयी थी, जिसने 200 करोड़ से अधिक कलेक्शन किया। 2020 में ईद पर पहले सलमान की इंशाअल्लाह रिलीज़ होने वाली थी, जिसे संजय लीला भंसाली निर्देशित कर रहे थे, जबकि अक्षय अपनी फ़िल्म सूर्यवंशी को ईद पर लाने का एलान कर चुके थे। 

इस बीच इस टक्कर से बचने के लिए रोहित ने अपनी फ़िल्म सूर्यवंशी की रिलीज़ खिसकाकर मार्च में कर दी। उधर, सलमान की इंशाअल्लाह बंद हो गयी। इंशाअल्लाह के हटने के बाद अक्षय कुमार की फ़िल्म लक्ष्मी बॉम्ब को ईद पर रिलीज़ करने का एलान कर दिया गया। इधर, सलमान ने ईद पर अपना दावा नहींं छोड़ा और कुछ वक़्त बाद राधे को ईद पर लाने की घोषणा कर दी, जिसके बाद यह निश्चित हो गया कि 2020 की ईद धमाकेदार होगी, क्योंकि अक्षय और सलमान जैसे सुपरस्टार एक-दूसरे के सामने होंगे। 

अब तक दोनों कलाकारों ने इस टक्कर को लेकर कोई बयान नहीं दिया, मगर अब अक्षय ने इस पर अपनी बात रखी है। टाइम्स ऑफ़ इंडिया के अनुुसार, अक्षय के सामने जब यह सवाल आया कि अगले साल वो ईद पर सलमान के सामने होंगे तो अक्षय ने कहा- पहले मैं आया हूं, लेकिन कोई भी आ सकता है, इसमें कुछ ग़लत नहीं है। ईद का दिन है, दो फ़िल्में साथ आ सकती हैं, क्यों नहीं आ सकतीं साथ में? 

अक्षय इन दिनों अपनी आने वाली फ़िल्म गुड न्यूज़ के प्रमोशंस में जुटे हैं, जो 27 दिसम्बर को रिलीज़ हो रही है।राज मेहता निर्देशित फ़िल्म में करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी मुख्य किरदारों में शामिल हैं। फ़िल्म स्पर्म बदल जाने के नये विषय पर आधारित है। वहीं, सलमान ख़ान की 'दबंग 3' 20 दिसम्बर तो रिलीज़ होने वाली है।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021