Move to Jagran APP

Preity Zinta और रितेश देशमुख की KISS पर क्यों आया था जेनेलिया डिसूज़ा को गुस्सा? एक्ट्रेस ने अब बताया पूरा सच

बॉलीवुड एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूज़ा और अभिनेता रितेश देशमुख इंडस्ट्री के सबसे क्यूट और फन लविंग कपल में से एक हैं। दोनों के मस्तीभरे वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। कभी वीडियो में दोनों एक दूसरे पर प्यार लुटाते दिखते हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Fri, 01 Oct 2021 01:29 PM (IST)Updated: Fri, 01 Oct 2021 01:29 PM (IST)
Preity Zinta और रितेश देशमुख की KISS पर क्यों आया था जेनेलिया डिसूज़ा को गुस्सा? एक्ट्रेस ने अब बताया पूरा सच
Photo credit - genelia Insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूज़ा और अभिनेता रितेश देशमुख इंडस्ट्री के सबसे क्यूट और फन लविंग कपल में से एक हैं। दोनों के मस्तीभरे वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। कभी वीडियो में दोनों एक दूसरे पर प्यार लुटाते दिखते हैं तो कभी एक दूसरे की खिंचाई करते दिखते हैं। हाल ही में जेनेलिया-रितेश का एक वीडियो काफी वायरल हुआ था जिसमें एक्टर एक इवेंट के दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा से गले मिलते और हाथ पर किस करते दिख रहे थे। इस वीडियो में रितेश और प्रीति की मींटिंग से ज्यादा जेनेलिया के रिएक्शन की चर्चा हुई थी। वीडियो में एक्ट्रेस काफी गुस्से में नज़र आ रही थीं। अब दोनों ने इस पूरे वीडियो का सच और कैमरे के पीछे की असल कहानी बताई है।

loksabha election banner

रितेश और जेनेलिया हाल ही में अरबाज खान के चैट शो 'पिंच 2' में शामिल हुए। यहां अरबाज़ ने दोनों से तमाम तरह के सवाल जवाब दिए और ट्रोलर्स के कमेंट्स भी पढ़कर सुनाए।इस दौरान अरबाज़ ने दोनों से प्रीति ज़िंटा वाले वीडियो के बारे में भी में पूछा। जिसके जवाब में जेनेलिया ने बताया, ‘सच्ची कहानी ये है कि बहुत लंबे समय बाद मैं कोई अवॉर्ड फंक्शन अटेंड कर रही थी। मैं पूरी तरह तैयार थी और मैंने बहुत ऊंची हील्स पहनी हुई थी। मुझे लगा था मैं ठीक महसूस करूंगी, लेकिन हम वहां बहुत सारे लोगों से मिल रहे थे बातें कर रहे थे और मेरे पैर दर्द से बुरी तरह टूट चुके थे। तो प्रीति और रितेश बात कर रहे और दुर्भाग्य से कैमरामेन ने मेरा रिएक्शन कैद कर लिया’।

इसके बाद रितेश ने अरबाज़ को बताया, ‘मैं प्रीति से लंबे समय बाद मिल रहा था और वहां बहुत शोर था तो एक दूसरे को सुन पाना मुश्किल था। तो मैंने माय लेडी...माय लेडी कहते हुए उसके हाथ पर किस किया.. और ये करते-करते भूल गया कि पीछे मेरी लेडी खड़ी हुई है’। तीनों स्टार्स का ये वीडियो काफी फनी है आप भी देखें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.