नई दिल्ली। अपने हास्य अभिनय के लिए मशहूर अभिनेता रितेश देशमुख को लगता है कि अभिनय के मामले में उनकी पत्नी जेनेलिया उनसे बेहतर है।

आठ साल पहले फिल्म तुझे मेरी कसम से अभिनय की शुरुआत करने वाली यह जोड़ी एक बार फिर फिल्म तेरे नाल लव हो गया में साथ नजर आएगी। रितेश ने इस फिल्म के प्रचार के दौरान एक कार्यक्रम में कहा, हमने 2003 में अपना करियर शुरू किया था। हम फिल्मों के साथ बड़े हुए। जेनेलिया फिल्म दर फिल्म अभिनेत्री के रूप में बेहतर होती गई। इस फिल्म के एक दृश्य में हम दोनों को शराबियों की तरह अभिनय करना था और उसने यह अभिनय बहुत ही आसानी से और बहुत ही अच्छे से किया। इससे मुझे लगा कि वो मुझसे बेहतर अदाकार है।

शादी के बाद यह युगल पहली बार पर्दे पर नजर आएगा लेकिन 33 वर्षीय रितेश का कहना है कि उनकी इस फिल्म के पूरा होने के बाद शादी करने जैसी योजना नहीं थी। रितेश ने कहा, प्यार धीरे धीरे होता है। हमारा रिश्ता दोस्ती के साथ शुरू हुआ और कुछ समय बाद हमने डेटिंग करना शुरू कर दिया।

मैं उसे शुरू से पसंद करता था। जेनेलिया की सबसे अच्छी बात यह है कि वो हर रिश्ते को महत्व देती है। इस रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में रितेश जेनेलिया के पिता के अधीन काम करने वाले व्यक्ति की भूमिका में है। अभिनेता टीनू आनंद जेनेलिया के पिता के किरदार में हैं। रितेश ने कहा इस फिल्म का निर्देशन मंदीप ने किया है। फिल्म में शुरू से लेकर अंत तक यह रहस्य बना रहता है कि हम दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं या नहीं। इस फिल्म के बाद रितेश अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम जैसे अभिनेताओं के साथ फिल्म हाउसफुल दो में नजर आएंगे।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस