Move to Jagran APP

Gangubai Kathiawadi Song Dholida Teaser: ढोलीड़ा गाने में आलिया भट्ट के दिखे ढिंचैक मूव्स, इस दिन होगा गाना रिलीज

आलिया भट्ट की मोस्ट अवेटेड फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। संजय लीला भंसाली की इस फिल्म में आलिया गंगूबाई की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी। फिल्म के पहले गाने ढोलीड़ा गाने की पहली झलक आलिया अपने दर्शकों के लिए लेकर आईं।

By Tanya AroraEdited By: Published: Wed, 09 Feb 2022 04:54 PM (IST)Updated: Wed, 09 Feb 2022 04:54 PM (IST)
Gangubai Kathiawadi Song Dholida Teaser: ढोलीड़ा गाने में आलिया भट्ट के दिखे ढिंचैक मूव्स, इस दिन होगा गाना रिलीज
Gangubai Kathiawadi Song Dholida Teaser out alia bhatt shows her dhinchak moves. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन।  संजय लीला भंसाली की मोस्ट अवेटेड फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी 25 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस फिल्म में आलिया भट्ट कमाठीपुरा की एक प्रॉस्टीट्यूट गंगूबाई को वैश्यावृति के काम में धकेलने से लेकर उनके राजनीतिक सफर को दर्शाती हुईं नजर आएंगी। कुछ दिनों पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है। आलिया भट्ट को एक नए रूप में देखने के लिए उनके फैंस काफी उत्साहित हैं। फिल्म के ट्रेलर रिलीज के बाद अब गंगूबाई काठियावाड़ी का नया गाना 'ढोली डा' जल्द ही दर्शकों के सामने होगा। इस गाने की एक झलक दर्शकों के सामने आ चुकी है।

loksabha election banner

आलिया भट्ट के 'ढोलीड़ा' गाने का टीजर हुआ आउट

गंगूबाई बनीं आलिया भट्ट के 'ढोलीड़ा' गाने पर गुजराती धुन पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं। 20 सेकेंड के इस टीजर में आलिया भट्ट लोगों की भीड़ के बीच में अपने जूड़े को सही करती हुईं एंट्री लेती हैं। जिसके बाद वह गंगूबाई के सिग्नेचर स्टाइल में हाथ जोड़ती हैं और उसके बाद सबको अपने फायरसी डांस मूव्स दिखाती है। यह पूरा गाना गुरुवार को रिलीज हो रहा है। कुछ समय पहले रिलीज हुए इस गाने को अब तक 7 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। इस गाने का टीजर देखने के बाद फैंस इस फिल्म को देखने के लिए काफी उत्साहित हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Gangubai 🤍🙏 (@aliaabhatt)

अजय देवगन के साथ पहली बार नजर आएंगी आलिया भट्ट

संजय लीला भंसाली की इस फिल्म में आलिया भट्ट के साथ अजय देवगन अहम भूमिका में नजर आएंगे। ये पहली बार है जब आलिया भट्ट और अजय देवगन स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए नजर आएंगे। आलिया भट्ट की इस फिल्म का हिस्सा हुमा कुरैशी भी हैं। आलिया भट्ट ने इस फिल्म की शूटिंग 2019 में शुरू की थी। कोरोना की वजह से फिल्म की शूटिंग पर काफी असर पड़ा था। दो साल बाद फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। इस फिल्म का निर्देशन पद्मावत, बाजीराव-मस्तानी के निर्देशक संजय लीला भंसाली ने किया है। हिंदी के साथ-साथ फिल्म को तेलुगु भाषा में भी रिलीज किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.