Move to Jagran APP

'गंगूबाई काठियावाड़ी' देखने के बाद सामंथा रुथ प्रभु ने यूं किया रिएक्ट, आलिया भट्ट की परफॉर्मेंस को लेकर कह दी बड़ी बात

आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी 25 फरवरी को सिनेमा घरों में रिलीज हो चुकी है। रिलीज के बाद फैंस से लेकर सेलिब्रिटीज तक हर कोई उनकी तरीफ कर रहा है। अब साउथ सेंसेशन एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु ने भी अपना रिएक्शन दिया है।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Sun, 27 Feb 2022 04:13 PM (IST)Updated: Mon, 28 Feb 2022 07:12 AM (IST)
'गंगूबाई काठियावाड़ी' देखने के बाद सामंथा रुथ प्रभु ने यूं किया रिएक्ट, आलिया भट्ट की परफॉर्मेंस को लेकर कह दी बड़ी बात
Samantha Ruth Prabhu, Alia Bhatt instagram account post

नई दिल्ली, जेएनएन। (Samantha Ruth Prabhu Reaction on 'Gangubai Kathiawadi') आलिया भट्ट अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की रिलीज के बाद से जबरदस्त सुर्खियों में छाई हुई हैं। डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की इस फिल्म में आलिया की शानदार एक्टिंग की हर ओर चर्चा हो रही है। फैंस से लेकर सेलिब्रिटीज तक हर कोई उनकी तरीफ कर रहा है। अब इस कड़ी में साउथ फिल्मों की स्टार एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु भी शामिल हो गई हैं।

loksabha election banner

सामंथा फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में आलिया भट्ट की परफॉर्मेंस देख कर इतनी इंप्रेस हुईं कि उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर आलिया की जमकर तरीफ की। रविवार को सामंथा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म से आलिया भट्ट की एक तस्वीर शेयर की और नोट लिख कर उनकी सराहना की। सामंथा ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, "फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' एक मास्टरपीस है। आलिया आपकी तारीफ के लिए शब्द कम पड़ जाएंगे। हर एक डायलॉग और एक्सप्रेशन ने मेरे दिमाग में सदा के लिए आपनी एक छाप छोड़ दी है।"

आपको बता दें कि सामंथा से पहले आलिया भट्ट की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' देखने को बाद एक्टर विक्की कौशल, रितेश देशमुख, जान्हवी कपूर, रिद्धिमा कपूर साहनी और आलिया के साथ काम कर चुके निर्देशक शशांक खेतान ने भी इंस्टा स्टोरी शेयर कर तरीफ की थी।

विक्की कौशल ने प्राशंसा करते हुए लिखा था, "इस फिल्म में प्रदर्शित होने वाली शानदार प्रतिभा से बिल्कुल हिल गया हूं। एसएलबी सर आप एक मास्टर हैं! और आलिया भट्ट मुझे यह भी नहीं पता कि आपके बारे में क्या कहूं ... गंगू के रूप में आश्चर्यजनक रूप से अद्भुत! सलाम। बड़े पर्दे सिनेमा का जादू। डोंट मिस।"

रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी ने लिखा था, "जब दो जीवित दिग्गज एक साथ आते हैं और जादू बिखेरतें हैं। आलिया भट्ट, संजय लीला भंसाली क्या शानदार फिल्म है! आलिया भट्ट यू नेल्ड इट।"

आपको बता दें कि 'गंगूबाई काठियावाड़ी' 25 फरवरी को सिनेमा घरों में रिलीज हुई है और तीन दिनों में करोड़ो की कमाई कर चुकी है। फिल्म में आलिया के अलावा अजय देवगन, विजय राज, शान्तनू महेश्वरी और सीमा पाहवा भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं। फिल्म की कहानी हुसैन जैदी की किताब 'माफिया क्वींस ऑफ मुंबई' का अडॉप्टेशन है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.