Move to Jagran APP

Gangubai Kathiawadi dholida Song Out: आलिया भट्ट ने किए गुजराती स्टेप्स, रणबीर की मां नीतू कपूर ने दिया ऐसा रिएक्शन

संजय लीला भंसाली की मोस्ट अवेटेड फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का पहला गाना ढोलीड़ा रिलीज हो चुका है। इस गाने में आलिया गुजराती स्टेप्स करती हुई नजर आ रही हैं। इस गाने को देखने के बाद रणबीर कपूर की मां नीतू सिंह ने आलिया भट्ट के डांस पर ऐसी प्रतिक्रिया दी।

By Tanya AroraEdited By: Published: Thu, 10 Feb 2022 02:20 PM (IST)Updated: Thu, 10 Feb 2022 02:20 PM (IST)
Gangubai Kathiawadi dholida Song Out: आलिया भट्ट ने किए गुजराती स्टेप्स, रणबीर की मां नीतू कपूर ने दिया ऐसा रिएक्शन
gangubai kathiawadi dholida song out neetu kapoor praises alia bhatt. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का फैंस बड़ी ही बेसब्री से इन्तजार कर रहे हैं। इस फिल्म में आलिया भट्ट 'गंगूबाई' का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी। इस फिल्म के ट्रेलर आने के साथ ही फैंस आलिया भट्ट के अभिनय की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। संजय लीला भंसाली की इस नई फिल्म से दर्शकों को काफी उम्मीदें हैं। फिल्म के जबरदस्त ट्रेलर के बाद अब फाइनली फैंस के लिए मेकर्स ने फिल्म का पहला गाना रिलीज किया है। इस गाने का टाइटल 'ढोलीड़ा' है। जिसमें आलिया भट्ट का जबरदस्त अंदाज देखने को मिल रहा है। रणबीर की मां नीतू सिंह ने भी उनके डांस को देखने के बाद प्रतिक्रिया दी।

loksabha election banner

गुजराती स्टेप्स कर आलिया ने जीता फैंस का दिल

आलिया भट्ट हमेशा से अलग-अलग भूमिकाओं के साथ दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाती आई हैं। गंगूबाई काठियावाड़ी के 2 मिनट 48 सेकेंड के इस पूरे गाने में आलिया ने अपने फैंस को खुद से बांधे रखा। गंगूबाई का सिग्नेचर स्टेप करते हुए एंट्री लेना, उनकी हर एक छोटी से छोटी चीज को दिखाते हुए 'ढोलीड़ा' गाने में आलिया भट्ट ने जबरदस्त गुजराती स्टेप्स किए। कुछ समय पहले रिलीज हुए इस गाने को अब तक 2 लाख से अधिक व्यूज मिल रहे हैं और जिस तरह से आलिया ने खुद को गंगूबाई के रूप में ढाला है उसकी हर कोई तारीफ कर रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Gangubai 🤍🙏 (@aliaabhatt)

रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर ने दी ऐसी प्रतिक्रिया 

आलिया भट्ट ने अपने सोशल मीडिया पर इस गाने की एक छोटी सी झलक शेयर की। जिसे शेयर करते हुए आलिया भट्ट ने लिखा, 'संजय लीला भंसाली के म्यूजिक पर डांस करना किसी सपने के साकार होने जैसा है। मेरा दिल हमेशा के लिए ढोलीड़ा गाने की बीट्स पर धड़कता रहेगा'। आलिया के इस गाने को देखने के बाद फैंस और सितारे भी आलिया भट्ट पर प्यार बरसाते हुए नजर आए। रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर ने उनकी पोस्ट पर तालियों वाला इमोजी पोस्ट किया, तो वहीं रणबीर की बहन रिद्धिमा ने भी आलिया भट्ट के डांस की खूब तारीफ की। इसके अलावा हुमा कुरैशी, मौनी रॉय सहित कई सितारों ने उनकी पोस्ट पर कमेंट किया।

इस दिन रिलीज होगी गंगूबाई काठियावाड़ी

संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी यह फिल्म 25 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में आलिया के अलावा अजय देवगन और हुमा कुरैशी अहम भूमिका में नजर आएंगे। आलिया भट्ट गंगूबाई को वैश्यावृति के काम में धकेलने से लेकर उनके राजनीतिक सफर को दर्शाती हुईं नजर आएंगी। ट्रेलर सामने आने के बाद आलिया भट्ट के साथ-साथ लोग अभिनेता विजय राज की भी काफी तारीफ कर रहे हैं। पहले गाने के आउट होने के साथ ही दर्शकों की फिल्म को देखने की उत्सुकता दोगुनी हो गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.