Move to Jagran APP

आलिया भट्ट का खुलासा, एक्ट्रेस को भतीजी मानते हैं संजय दत्त, 'गंगूबाई' ने शाह रुख खान के साथ रिश्ते पर भी कही ये बड़ी बात

उन्होंने अजय देवगन संजय दत्त और शाह रुख खान के साथ अपने रिश्तों को लेकर बड़ी बात कही है। आलिया भट्ट शाह रुख खान के साथ फिल्म डियर जिंदगी और संजय दत्त के साथ फिल्म सड़क 2 में नजर आ चुकी हैं।

By Anand KashyapEdited By: Published: Mon, 14 Feb 2022 02:26 PM (IST)Updated: Mon, 14 Feb 2022 02:26 PM (IST)
आलिया भट्ट का खुलासा, एक्ट्रेस को भतीजी मानते हैं संजय दत्त, 'गंगूबाई' ने शाह रुख खान के साथ रिश्ते पर भी कही ये बड़ी बात
बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट, Instagram : aliaabhatt

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट इन दिनों अपनी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में वह लेडी डॉन की भूमिका अदा कर रही हैं। फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में आलिया भट्ट के साथ उनके सीनियर कलाकार अजय देवगन मुख्य भूमिका में हैं। ऐसे में उन्होंने अजय देवगन, संजय दत्त और शाह रुख खान के साथ अपने रिश्तों को लेकर बड़ी बात कही है।

loksabha election banner

आलिया भट्ट शाह रुख खान के साथ फिल्म डियर जिंदगी और संजय दत्त के साथ फिल्म सड़क 2 में नजर आ चुकी हैं। हाल ही में उन्होंने आरजे सिद्धार्थ कन्नन से बातचीत की। इस दौरान आलिया भट्ट ने बॉलीवुड के सीनियर कलाकारों के साथ अपने अनुभवों को शेयर किया। आलिया भट्ट ने अजय देवगन के साथ अपने अनुभवों को शेयर करते हुए कहा कि वह गंगूबाई काठियावाड़ी के सेट पर उनसे ज्यादा खुल नहीं पाईं।

आलिया भट्ट ने कहा, 'फिल्म के सेट पर अजय सर के साथ बिताने के लिए मेरे पास इतना समय नहीं था। जिसके चलते हम इस तरह दोस्त नहीं बन सके। शाह रुख के साथ, यह बहुत अलग है। हम सच में साथ थे और भले ही यह कुछ समय के लिए ही था। मैंने शूटिंग के बाद उनके साथ काफी समय बिताया क्योंकि हमने फिल्म (डियर जिंदगी) का एक साथ प्रोमोशन किया था। मैं उनके साथ बहुत सहज हूं।'

शाह रुख खान के लिए आलिया ने आगे कहा, 'मैं कह सकता हूं कि वह मेरे दोस्त हैं क्योंकि मैंने उसके साथ ज्यादा समय बिताया है। लेकिन मैं आपको बता सकता हूं कि मैं अजय देवगन के साथ भी दोस्ती कर सकता हूं। मैं एक मिलनसार इंसान हूं।' इसके बाद आलिया भट्ट ने संजय दत्त के साथ अपनी बॉन्डिंग को लेकर बड़ी बात कही है। उन्होंने कहा है कि संजय दत्त उन्हें एक बच्चे की तरह मानते हैं।

आलिया भट्ट ने कहा, 'संजू अलग है। मेरे पिता के साथ अपने संबंधों के कारण वह हमेशा मुझे एक बच्चे की तरह मानते हैं। वह हमेशा मुझसे कहते हैं, 'मुझे चाचू बुलाओ'। इस तरह से वह इसे पसंद करते हैं।' इसके अलावा आलिया भट्ट ने और भी ढेर सारी बातें कीं। आपको बता दें कि संजय लीला भंसाली की मोस्ट अवेटेड फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी 25 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस फिल्म में आलिया भट्ट कमाठीपुरा की एक प्रॉस्टीट्यूट गंगूबाई को वैश्यावृति के काम में धकेलने से लेकर उनके राजनीतिक सफर को दर्शाती हुईं नजर आएंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.