Move to Jagran APP

Game of Thrones season 8 का पहला एपिसोड भारत, अमेरिका और यूके में भी लीक

Game of Thrones season 8 का पहला एपिसोड भारत के अलावा अमेरिका और यूके में भी लीक हो गया है। भारत में वेबसाइट तमिलरॉकर्स ने एपिसोड को लीक किया है।

By Rizwan MohammadEdited By: Published: Mon, 15 Apr 2019 04:56 PM (IST)Updated: Mon, 15 Apr 2019 05:04 PM (IST)
Game of Thrones season 8 का पहला एपिसोड भारत, अमेरिका और यूके में भी लीक

नई दिल्‍ली, जेएनएन। मोस्‍ट अवेटेड वेब सीरीज गेम ऑफ थ्रोन सीजन 8 का पहला एपिसोड लीक कर दिया गया है। भारत के अलावा अमेरिका और यूके में फाइनल सीजन के पहले एपिसोड को लीक किया गया है। इससे मेकर्स के साथ साथ उन ग्राहकों को झटका लगा है जो सबस्‍क्रिप्‍शन के तहत निर्धारित भुगतान के बाद सीरीज देखने का इंतजार कर रहे थे।

खबरों के मुताबिक सोमवार को गेम ऑफ थ्रोन के फाइनल सीजन का पहला एपिसोड जारी होने से पहले ही लीक हो गया। इस एपिसोड को तमिलरॉकर्स वेबसाइट द्वारा लीक किया गया है। पायरेसी के लिए कुख्‍यात वेबसाइट तमिलरॉकर्स ने गेम ऑफ थ्रोन के मेकर्स को दर्द दे दिया है।

HBO की यह सीरीज भारत में Hotstar Premium पर रिलीज की जाती है। बता दें कि तमिलरॉकर्स साउथ फिल्‍मों को लीक करने के अलावा कई बॉलीवुड फिल्‍मों और शोज को लीक कर चुकी है।

बता दें कि लाइका प्रोडक्‍शंस की शिकायत पर मद्रास उच्‍च न्‍यायालय सभी इंटरनेट सेवा देने वाली कंपनियों को इस वेबसाइट पर रोक लगाने का आदेश पहले ही दे चुकी है। बावजूद यह वेबसाइट वीडियो कंटेंट को लीक कर रही है।

loksabha election banner

express.co.uk में हेलेन डैली के हवाले से पब्लिश खबर के मुताबिक अमेरिका और यूनाइटेड किंगडम में भी ग्रेम ऑफ थ्रोन फाइनल सीजन 8 का पहला एपिसोड लीक हो गया है। ऐसे में मेकर्स और डिस्‍ट्रीब्‍यूटर्स को भारी नुकसान झेलना पड़ा है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.