Move to Jagran APP

Gadar 2 Twitter Review: सनी देओल की 'गदर 2' ने लगाई दहाड़ या निकली फिसड्डी? दर्शकों का क्या है कहना

Gadar 2 Twitter Review गदर 2 सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। इस एक्शन ड्रामा फिल्म से 22 साल बाद सनी देओल और अमीषा पटेल की जोड़ी ने वापसी की है। ओह माय गॉड 2 को एडवांस बुकिंग कलेक्शन के मामले में तारा सिंह उर्फ सनी देओल की फिल्म पहले ही पछाड़ चुकी है। दर्शकों को ये फिल्म पसंद आई या नहीं यहां पर पढ़ें पूरा रिव्यू।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraFri, 11 Aug 2023 12:03 PM (IST)
Gadar 2 Twitter Review: सनी देओल की 'गदर 2' ने लगाई  दहाड़ या निकली फिसड्डी? दर्शकों का क्या है कहना
Gadar 2 Twitter Review- सनी देओल की फिल्म पर लोगों की प्रतिक्रिया/Photo- Jagran

नई दिल्ली, जेएनएन। Gadar 2 Twitter Review: 11 अगस्त इस तारीख को सिनेमा में शायद हमेशा के लिए याद रखा जाएगा। क्योंकि बॉक्स ऑफिस पर इस शुक्रवार दो बड़े सुपरस्टार्स ही नहीं टकराए, बल्कि दो ब्लॉकबस्टर फिल्मों के बीच भी कड़ा मुकाबला देखने को मिला।

अक्षय कुमार की 'ओह माय गॉड-2' ने सिनेमाघरों में सनी देओल की 'गदर 2' को टक्कर दी। सनी देओल 'गदर 2' के साथ एक बार फिर तारा सिंह बनकर 'हिंदुस्तान जिंदाबाद' के नारे लगाते हुए दर्शकों के बीच आए।

फिल्म की एडवांस बुकिंग ने तो काफी धमाल मचाया, लेकिन क्या सनी देओल और अमीषा पटेल की जोड़ी 22 साल के बाद भी ऑडियंस पर अपना मैजिक चलाने में कामयाब हुई, यहां पर जाने दर्शकों की राय।

22 साल बाद चला 'गदर 2' का जादू? 

गदर 2 के पहले पोस्टर के साथ ही इस फिल्म को देखने के लिए फैंस काफी उत्सुक थे। फिल्म ने एडवांस बुकिंग कलेक्शन में ही 5 करोड़ के करीब बिजनेस कर लिया था। सनी देओल और अमीषा पटेल ने एक्शन ड्रामा फिल्म का प्रमोशन शहर-शहर जाकर किया।

अब उनकी फिल्म दर्शकों की हो चुकी है। फिल्म देखकर थिएटर से बाहर आई ऑडियंस इस फिल्म पर मिला-जुला रिएक्शन दे रहे हैं।

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "90 के दशक के एक्शन, इमोशन, परफॉर्मेंस और सभी फील के साथ ये फिल्म महज एक जोक है। उत्कर्ष शर्मा को लॉन्च करना एक बार फिर से फेल हुआ है। सनी देओल के मूवी में बहुत ही कम सीन हैं, विजुअल्स बहुत ही खराब है। बस गदर 2 के डायलॉग्स अच्छे हैं"।

'गदर 2' ने नहीं किया दर्शकों को इम्प्रेस

सनी देओल और अमीषा पटेल की गदर 2 पर लोग अपनी राय दे रहे हैं। दूसरे यूजर ने लिखा, "लास्ट टाइम गदर 2 के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने सनी देओल के साथ फिल्म बनाई थी, तो उसने 12 करोड़ कमाई थी। जिन लोगों ने एडवांस में टिकट बुक की है, वह अब अपना रिफंड वापस मांग सकते हैं"।

हालांकि, कई यूजर्स को 'गदर 2' पसंद भी आ रही है। एक यूजर ने लिखा, "सनी देओल एक्शन सिनेमा के लीजेंड हैं। उनका तारा सिंह का किरदार बहुत ही शानदार है। बॉलीवुड के हर फैन को ये फिल्म देखनी चाहिए"।

अन्य यूजर ने लिखा, "गदर 2 के साथ सनी देओल ने एक बार फिर से कमाल कर दिया है। उनका तारा सिंह का किरदार उनकी अभिनय कला को दर्शाता है"।

गदर 2 को थिएटर में 80 परसेंट तक ओक्यूपेंसी मिली है। फिल्म से फैंस की काफी उम्मीदें हैं। ट्रेड एनालिस्ट के मुताबिक ये फिल्म 30 करोड़ तक ओपनिंग कर सकती है।