Move to Jagran APP

मार्च में शुरू हो सकती है 'गदर 2' के दूसरा शेड्यूल की शूटिंग?, पढ़िए पूरी खबर

अभिनेता और गुरदास पुर से बीजेपी सांसद सनी देओल इन दिनों अपनी आगामी मोस्ट अवेटेड फिल्म गदर 2 को लेकर काफी चर्चा में हैं। अब खबरें आ रही हैं कि अभिनेता मार्च में अपनी इस मच अवेटेड फिल्म की दूसरे शेड्यूल की शूटिंग को शुरू कर सकते हैं।

By Nitin YadavEdited By: Published: Sat, 12 Feb 2022 10:40 AM (IST)Updated: Sat, 12 Feb 2022 10:40 AM (IST)
मार्च में शुरू हो सकती है 'गदर 2' के दूसरा शेड्यूल की शूटिंग?, पढ़िए पूरी खबर
'Gadar 2' Second schedule may start in March?.

नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेता और गुरदास पुर से बीजेपी सांसद सनी देओल इन दिनों अपनी आगामी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'गदर 2' को लेकर काफी चर्चा में हैं। फिल्म की घोषणा के बाद से ही फैंस फिल्मों से जुड़ी जानकारियों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब खबरें आ रही हैं कि अभिनेता मार्च में अपनी इस मच अवेटेड फिल्म की दूसरे शेड्यूल की शूटिंग को शुरू कर सकते हैं।

loksabha election banner

कोविड-19 की स्थिति पर निर्भर करता है शेड्यूल

समाचार वेब साइट पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार फिल्म निर्माता इन दिनों 'गदर 2' की दूसरे शेड्यूल की तैयारियों में लगे हुए हैं और ये शेड्यूल मार्च में शुरू हो सकता है। लेकिन रिपोर्ट में बताया गया है कि फिल्म के शेड्यूलिंग भी कोविड-19 की स्थिति पर निर्भर करती हैं।

अपने-2 की स्क्रिप्ट हुई तैयार?

वहीं, रिपोर्ट में दावा किया गया है कि साल 2007 में आई धर्मेंद्र, सनी और बॉबी देओल की अभिनीत स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म अपने-2 की स्क्रिप्ट भी तैयार है। जिसकी घोषणा 2020 के अंत में खुद बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद्र ने की थी। इस फिल्म में सनी देओल के बेटे करण की मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं।

रिपोर्ट के अनुसार, साल के मध्य में पंजाब और लंदन में फिल्म के शेड्यूल की शूट शुरू करने की योजना बना रहे हैं। जल्द ही इसकी आधिकारिक डेट की घोषणा की जाएगी। बता दें, इससे पहले निर्मााताओं ने पिछले साल दिसंबर के महीने में पालमपुर में फिल्म के शेड्यूल को शूट किया था, जहां सनी देओल और अमीषा पटेल ने अपने-अपने हिस्से की शूटिंग को पूरा किया था।

साल 2022 में रिलीज होगी फिल्म

सनी देओल, अमीषा पटेल द्वारा अभिनीत इस सुपरहिट फिल्म गदर का सीक्वल है। इस सुपरहिट फिल्म को अनिल शर्मा के निर्देशन में बनाया गया था और इस फिल्म का सीक्वल भी अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित है। ‘गदर 2’ सनी की फिल्म गदर एक प्रेम कथा का सीक्वल बताया जा रहा है। फिल्म में भारत पाकिस्तान के एंगल को आगे बढ़ाया जाएगा। वहीं, फिल्म में उनके बेटे का रोल निभाने वाले बाल कलाकार उत्कर्ष शर्मा भी अहम किरदार निभा रहे हैं। शक्तिमान द्वारा लिखी फिलम ‘गदर 2’ को अनिल शर्मा के निर्देशित कर रहे हैं। ये फिल्म साल 2022 में रिलीज होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.