नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस की दूसरी लहर भारत में हर दिन तबाही मचा रही है। रोज इससे संक्रमित होने वालों और मरने वालों की संख्या में तेजी देखने को मिल रही है। वहीं दूसरी ओर अस्पातलों में बेड, दवाइयां और ऑक्सीजन की कमी का सिलसिला लगातार जारी है। भारत की इस खराब स्थिति पर देश और विदेश की कई हस्तियां चिंता जाहिर कर रही हैं।

अब हॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री जेनिफर एनिस्टन ने कोरोना वायरस से खराब भारत की हालत पर चिंता व्यक्त की है। साथ ही उन्होंने अपने फैंस से कोरोना वायरस की मार झेल रहे लोगों की मदद करने की भी अपील की है। जेनिफर एनिस्टन ने यह अपील सोशल मीडिया पर की है। उन्होंने सोशल मीडिया पर खास पोस्ट साझा कर फैंस से भारत में परेशान लोगों की मदद करने को कहा है।

जेनिफर एनिस्टन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर तीन पोस्ट साझा किए हैं। इस पोस्ट में उन्होंने भारत में बढ़ती कोरोना वायरस की दूसरी लहर पर चिंता जाहिर की है। जेनिफर एनिस्टन ने अपने पोस्ट में लिखा, 'पिछले पांच दिनों में हर दिन नए संक्रमण के लिए वैश्विक रिकॉर्ड स्थापित करते हुए, कोरोनो वायरस संक्रमणों की एक दूसरी लहर भारत में बह गई है।'

अपने दूसरे पोस्ट में जेनिफर एनिस्टन ने फैंस से लोगों को कोरोना महामारी के बारे में जागरूक करने की अपील की है। उन्होंने पोस्ट में लिखा, 'आपको मदद करने के लिए दान करने की आवश्यकता नहीं है- जागरूकता फैलाने में मदद करने के लिए आपको जो भी मंच मिए उसको फैलाओ।' अपने तीसरे पोस्ट में जेनिफर एनिस्टन ने बताया है कि कैसे अमेरिका के लोगों कोरोना की मार झेल रहे भारत की मदद कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर जेनिफर एनिस्टन के यह सभी पोस्ट्स वायरल हो रहे हैं। अभिनेत्री के कई फैंस उनके पोस्ट को पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। बात करें भारत में फैले कोरोना वायरस के मामलों की तो कोरोना संक्रमण के मामलों में फिर वृद्धि हुई है। मरने वालों की संख्या भी बढ़ी है, हालांकि, सुकून की बात यह है कि बड़ी संख्या में मरीज संक्रमण मुक्त भी हो रहे हैं और नए मरीजों और ठीक होने वाले लोगों के बीच का अंतर भी कम हो रहा है। मंगलवार देर रात राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों से मिले आंकड़ों के मुताबिक बीते 24 घंटे के दौरान 3,62,649 नए मामले मिले हैं, 3,18,760 मरीज ठीक हुए हैं और 3,445 और लोगों की मौत हुई है। 

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप