नई दिल्ली, जेएनएन। तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत जयललिता के जीवन पर एक वेबसीरीज बन रही है, जिसका फर्स्ट लुक जारी हो गया है। वेब सीरीज का नाम है क्वीन और इसका निर्देशन कर रहे हैं गौतम वासुदेव मेनन और प्रसाद मुरुगेसन। वेबसीरीज के फर्स्ट लुक में एक्ट्रेस की बैक शॉट लिया गया है, जिसमें दिख रहा है कि वो किसी जनसभा को संबोधित कर रही हैं। माना जा रहा है कि यह वेबसीरीज तीन-चार एपिसोड में रिलीज होंगी।

बता दें कि इस वेबसीरीज में जयललिता का किरदार एक्ट्रेस रमैया कृष्णन निभा रही हैं। अब देखना ये है कि आखिर जयललिता के किरदार को रमैया कृष्णन कितना सही तरीके से निभा पाती हैं। इस वेबसीरीज का पोस्टर एक्टर इंद्रजीत सुकुमरण ने जारी किया है, जो फिल्म में एमजी रामचंद्रन का किरदार निभा रहे हैं। वेबसीरीज में ये भी दिखाया जाएगा कि उन्होंने तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री एमजी रामचंद्रन की मृत्यु के बाद किस तरह राजनीति की कमान संभाली।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Coming soon.. QUEEN ✨ My first web series.. in Tamil! Playing a character loosely based on a legendary actor/leader/politician.. ✨ @gauthamvasudevmenon #prasathmurugesan #ramyakrishnan @anjanajp #MXPlayer #MXOriginals

A post shared by Indrajith Sukumaran (@indrajith_s) on

इस सीरीज के माध्यम से वो अपनी डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं। वहीं एमएक्स प्लेयर के प्रोडक्शन में बन रही वेबसीरीज को गौतम वासुदेव मेनन और प्रसाद मुरुगेसन मिलकर डायरेक्ट कर रहे हैं। खबरे हैं कि जयललिता पर बन रही वेबसीरीज क्वीन में उनकी लाइफ को तीन हिस्सों में दिखाया जा सकता है, जिसमें उनके राजनीतिक करियर को अलग से दिखाया जाएगा। वहीं नवंबर तक यह वेबसीरीज इंटरनेट पर दिख सकती है।

वेब सीरीज का फर्स्ट पोस्टर तो जारी हो गया है, लेकिन खबरें ये भी हैं कि जयललिता के जीवन पर बायोपिक भी बनने जा रही हैं। बता दें कि एएल विजय जयललिता पर फिल्म बन रही है और कंगना रनौत जयललिता की भूमिका अदा कर सकती हैं। यह बायोपिक दो भाषाओं में बनाई जाएगी. तमिल में Thalaivi और हिंदी में Jaya नाम से इसे रिलीज किया जाएगा।

Posted By: Mohit Pareek

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप