रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। फिल्म अभिनेता वरुण धवन अब बॉलीवुड के नामी और कमाऊ स्टार में शामिल हो चुके हैं लेकिन अपने करियर में 9 फिल्मों में काम करने के बाद भी उन्हें ऐसा लग रहा है कि हाल ही में रिलीज़ हुई अक्टूबर ही उनकी पहली फिल्म है।

जागरण डॉट कॉम से हुई विशेष बातचीत में वरुण ने कहा कि उन्हें ऐसा लग रहा है कि फिल्म 'अक्टूबर' में काम करने के बाद कि यह उनकी पहली फिल्म है। वरुण धवन कहते हैं "मेरे लिए कर्म ही पूजा है। इस समय मेरा पूरा ध्यान उसी पर लगा हुआ है और वाकई मुझे ऐसी अनुभूति हो रही है कि यह मेरे जीवन की पहली फिल्म है और ऐसा अपनी 9 फ़िल्में करने के बाद अनुभव करना बहुत ही मुश्किल होता है। अब मुझे कोई चिंता नहीं है कि मैं कपड़े कैसे पहन रहा हूँ या मेरे बाल कैसे है। अब मैं उनके बारे में नहीं सोचता। अब मैं मात्र एक ही बात के बारे में सोचता हूँ। जो मेरी कला है। जब आप फिल्में करते हो तो सोशल मीडिया के कारण आपका ध्यान भटकना स्वाभाविक है। मैं यह सब करता रहूँगा। मैं यह नहीं कह रहा कि मैं अब यह नहीं करूँगा लेकिन आप इन सभी में करते करते अटक जाते हों। लुक में, इमेज़ेस में लेकिन एक अभिनेता के तौर पर आपको समझना होगा कि आप वह नहीं हों।"

वरुण ने कहा " आप आपके अभिनय के माध्यम से एक भावनात्मक संदेश दे रहे हों। आपको दर्शकों को पकड़ना है और आप जो अनुभव कर रहे हो। वही उनको अनुभव कराना है। यह बहुत ही सीधा साधा विचार है लेकिन मैं कही और उलझने के कारण इसे समझने के समय लगा और मुझे यह सब शूजित सरकार ने बहुत ही प्यार से सिखाया है।" वरुण धवन और बनिता संधू की अक्टूबर इस शुक्रवार को रिलीज़ हुई है और फिल्म को दो दिन में घरेलू बॉक्स ऑफ़िस से12 करोड़ से अधिक का कलेक्शन किया है।

यह भी पढ़ें: Box Office पर होने जा रहा है रजनीकांत और सलमान खान का आमना- सामना

Posted By: Manoj Khadilkar