अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. कंगना के लिए मणिकर्णिका एक ड्रीम प्रोजेक्ट से कम नहीं है, चूंकि इस फिल्म में न केवल वह फिल्म की नायिका का किरदार निभा रही हैं, बल्कि फिल्म में बतौर निर्देशक भी कार्यभार संभाल रही हैं. यही वजह थी कि यह पहला मौका था, जब कंगना का पूरा परिवार भी ट्रेलर लांच के दौरान कंगना के साथ नज़र आया.

कंगना के मम्मी और पापा ने भी कंगना के साथ स्टेज शेयर किया. ऐसे में जब जागरण डॉट कॉम ने कंगना से पूछा कि फिल्म की तरह वास्विक जिंदगी में भी कंगना किसी झांसी के रानी से कम नहीं रही हैं. जब भी उनके सामने कोई परेशानी या समस्या आयी हैं, उसका डट कर उन्होंने मुकाबला किया है. वह इस बात से कितना इत्तेफाक रखती हैं, कंगना कहती हैं कि मैं इस बात से बेहद खुश हूं कि मैंने जो कुछ भी अचीव किया है और अगर आपने मुझे झांसी की रानी से कम्पेयर किया है.

वह कहती हैं कि मेरे मम्मी पापा भी आज यहां पर हैं. कंगना कहती हैं कि मैं पहले उनसे कहा करती थी और खुद अबतक सोचा करती थी कि उन्होंने मुझे पैदा ही क्यों किया है? लेकिन आज मुझे खुद पर गर्व हो रहा है कि मैं ऐसी फिल्म का हिस्सा बन पाई हूं. मुझे अब लग रहा है कि हां, मेरी जिंदगी के बहुत सारे मायने हैं और मैं उसे अपनी तरह जी रही हूं. अपनी शर्तों पर जी रही हूं. मैं आज अपने मम्मी पापा को शुक्रिया कहना चाहूंगी. बता दें कि मणिकर्णिका 25 जनवरी को रिलीज़ होने जा रही है.

कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका का ट्रेलर जारी कर दिया गया है जिसमें कंगना का रानी लक्ष्मीबाई वाला रूप देखा जा सकता है। खास बात यह है कि, फिल्म में अभिनय करने के साथ कंगना ने निर्देशन भी किया है। निर्माता कमल जैन जो कि फिल्म मणिकर्णिका के निर्माता है ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर इस बात की जानकारी दी है कि फिल्म मणिकर्णिका का 70 प्रतिशत निर्देशन कंगना ने किया है और वह इस फिल्म के लिए बतौर निर्देशिका उनके नाम का चयन कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Manikarnika Trailer: ख़ूब लड़ी कंगना क्योंकि वो झांसी वाली रानी है

जीतेगा भारत हारेगा कोरोन

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस