Move to Jagran APP

''जब अंडरवर्ल्ड के आगे शाह रुख खान ने नहीं मानी हार,'' Jawan को देख इस फिल्ममेकर ने किया बड़ा खुलासा

Sanjay Gupta On Shah Rukh Khan फिल्म जवान को लेकर जवान का नाम चर्चा का विषय बना हुआ है। सोशल मीडिया पर तमाम लोग जवान को लेकर अपने-अपने रिएक्शन दे रहे हैं। इस बीच मशहूर फिल्ममेकर संजय गुप्ता ने भी जवान को देखा है इसके बाद संजय ने शाह रुख खान और अंडरवर्ल्ड को लेकर बड़ा खुलासा किया है। जिसे जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraPublished: Sat, 09 Sep 2023 11:32 AM (IST)Updated: Sat, 09 Sep 2023 11:32 AM (IST)
अंडरवर्ल्ड के आगे जवान एक्टर शाह रुख खान ने नहीं टेके घुटने (Photo Credit-Twitter)

नई दिल्ली: Sanjay Gupta On Jawan Star Shah Rukh Khan: मौजूदा समय में हर तरफ शाह रुख खान और उनकी फिल्म 'जवान' का चर्चा चल रही है। डायरेक्टर एटली के निर्देशन में बनी 'जवान' को क्रिटिक्स और ऑडियंस की ओर से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है।

loksabha election banner

शाह रुख की इस मूवी को देखने को बाद लोग सोशल मीडिया पर अपने रिएक्शन देने से खुद को नहीं रोक पा रहे हैं। इस बीच 'कांटे और जंग' जैसी फिल्में बनाने वाले फिल्ममेकर संजय गुप्ता ने शाह रुख खान की 'जवान' को देखने के बाद हैरान करने वाला खुलासा किया है।

संजय गुप्ता ने शाह रुख को लेकर किया बड़ा खुलासा

हाल ही में हिंदी सिनेमा के दिग्गज डायरेक्टर संजय गुप्ता ने शाह रुख खान की 'जवान' को देखा है। इसके बाद संजय ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर इसको लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है,साथ ही उन्होंने शाह रुख और अंडरवर्ल्ड को लेकर बड़ा बयान दिया है।

अपने ट्वीट में संजय ने लिखा है- ''मैंने फिल्म जवान को देख लिया है। ऐसे में मैं एक खास किस्से को शेयर करने के लिए विवश हो रहा हूं। बात 90 के दशक की है जो फिल्म इंडस्ट्री के तमाम सितारों पर अंडरवर्ल्ड का दबदबा चल रहा था। उस दौरान शाह रुख खान एकमात्र ऐसे कलाकार थे, जिन्होंने कभी हार नहीं मानी। उन्होंने कहा था चाहें मुझे गोली मारनी है तो मार दो, लेकिन मैं तुम्हारे लिए भूलकर भी काम नहीं करूंगा, क्योंकि मैं पठान हूं। शाह रुख आज भी ऐसे हैं।''

इस तरह से संजय गुप्ता ने शाह रुख खान को लेकर हैरान करने वाला किस्सा साझा किया है। संजय के इस ट्वीट ये अनुमान भी लगाया जा सकता है कि उन्हें शाह रुख की जवान भी काफी पसंद आई।

इन सेलेब्स ने भी की 'जवान' की तारीफ

'शूटआउट एट लोखंडवाला' जैसी सुपरहिट फिल्म बनाने वाले निर्देशक संजय गुप्ता के अलावा तमाम हस्तियों ने शाह रुख खान की 'जवान' की तारीफ की है। जिनमें 'चंद्रमुखी 2' एक्ट्रेस कंगना रनौट, 'गणपत' कलाकार टाइगर श्रॉफ और 'आर आर आर' फिल्म के डायरेक्टर एस एस राजामौली का नाम शामिल है।

इतना ही नहीं रिलीज के पहले दो दिन में बॉक्स ऑफिस पर 127 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर 'जवान' ने नया कीर्तिमान हासिल किया है।

ये भी पढ़ें- Jawan: टाइगर श्रॉफ ने की 'जवान' की जमकर तारीफ, शाह रुख खान को लेकर सोशल मीडिया पर लिख डाली ये बात


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.