Move to Jagran APP

फिल्‍मी फ्राइडे: विद्या बालन को टक्‍कर देंगे राजकपूर के नाती

आज से राज कपूर के नाती अरमान जैन बॉक्‍स ऑफिस से पहली बार किस्‍मत आजमाएंगे। आज अरमान जैन की पहली फिल्‍म लेकर हम दीवाना दिल

By Edited By: Published: Fri, 04 Jul 2014 10:45 AM (IST)Updated: Fri, 04 Jul 2014 11:03 AM (IST)
फिल्‍मी फ्राइडे: विद्या बालन को टक्‍कर देंगे राजकपूर के नाती

नई दिल्‍ली। आज से राज कपूर के नाती अरमान जैन बॉक्‍स ऑफिस से पहली बार किस्‍मत आजमाएंगे। आज अरमान जैन की पहली फिल्‍म लेकर हम दीवाना दिल रिलीज हो रही है और इस फिल्‍म को विद्या बालन की फिल्‍म बॉबी जासूस से टक्‍कर मिलेंगी। आइए हम आपको दोनों फिल्‍मों के बारे में बताते हैं...

loksabha election banner

बॉबी जासूस

शादी के बाद से विद्या बालन अब तक अपना जलवा बिखेर पाने में नाकाम रही हैं। 'बॉबी जासूस' से एक बार फिर दर्शकों के दिलों में उतरना चाहती हैं। इस फिल्म के निर्माता हैं साहिल संघा और दीया मिर्जा। फिल्म की कहानी हैदराबाद के छोटे से मुहल्ले में रहने वाली बिलकिस अहमद उर्फ बॉबी के ईदगिर्द घूमती है। वह शहर की नंबर वन जासूस बनना चाहती है, लेकिन कोई डिटेक्टिव एजेंसी उसे काम नहीं देती। फिर वह अपनी एजेंसी खोलती है, पर उसे अच्छे केस नहीं मिलते। एक केस मिलता भी है तो वह उसकी जिंदगी में कैसे उथल-पुथल मचा देता है, कहानी वह बयां करती है। निर्देशक समर शेख की इस फिल्म के अन्य कलाकार हैं अली फजल, सुप्रिया पाठक, अर्जन बावजा, राजेंद्र गुप्ता। इसके संगीतकार है शांतनु मोइत्रा व गीत लिखे हैं स्वानंद किरकिरे ने।

लेकर हम दीवाना दिल

शोमैन राजकपूर के नाती अरमान जैन इस फिल्म से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत कर रहे हैं। फिल्म के निर्माता सैफ अली खान है। फिल्म की कहानी दक्षिण मुंबई में रहने वाले दो युवाओं डीनो (अरमान जैन) और करिश्मा (दीक्षा सेठ) पर केंद्रित हैं। दोनों अच्छे दोस्त हैं। उनकी मौजमस्ती भरी जिंदगी में उस समय मोड़ आता है जब करिश्मा के माता-पिता उस पर शादी के लिए दबाव बनाना शुरू करते हैं। जिसके बाद दोनों को अहसास होता है कि उनका रिश्ता दोस्ती से ज्यादा है। दोनों का प्यार परवान चढ़ता है और वहींसे जीवन की कड़वी सच्चाइयों से उनका सामना होता है। कैसे जूझते हें वे इनसे। इन सवालों के जवाब खंगालेगी यह फिल्म। इस फिल्म के निर्देशक हैं आरिफ अली। फिल्म में संगीत ए.आर. रहमान का है व गीतकार हैं अमिताभ भट्टाचार्य।

क्लिक करके जानिए, अरमान जैन के गाल पर क्‍यों पड़े 200 थ्‍ाप्‍पड़

क्लिक करके देखें, बॉबी जासूस में विद्या बालन के 6 अजीबो-गरीब अवतार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.