Move to Jagran APP

फवाद खान के इस पाकिस्तानी शो से आलिया का जुड़ा है खास Kalank कनेक्शन, जानेंगे तो हैरान होंगे

आलिया भट्ट और फवाद खान ने एक साथ फिल्म कपूर और संस में साथ काम किया है।

By Rahul soniEdited By: Published: Thu, 04 Apr 2019 07:48 PM (IST)Updated: Fri, 05 Apr 2019 08:18 AM (IST)
फवाद खान के इस पाकिस्तानी शो से आलिया का जुड़ा है खास Kalank कनेक्शन, जानेंगे तो हैरान होंगे

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। आलिया भट्ट की फिल्म कलंक दर्शकों के सामने जल्द ही आने वाली है। इस फिल्म के बारे में आलिया का कहना है कि उनके लिए फिल्म काफी कठिन फिल्म रही है।

loksabha election banner

आलिया भट्ट का कहना है कि पहली बार उन्होंने पीरियड फिल्म की है तो जाहिर सी बात है कि उनको यह समझ में नहीं आ रहा था कि उन्हें किस तरह तैयारी करनी है। ऐसे में उन्हें फिल्म के निर्देशक ने कहा कि उन्हें कुछ पुरानी फिल्में देखनी होंगी, जिसमें उमराव जान, मुगल ए आजम, मधुमति और बाकी पीरियड फिल्में शामिल थीं।

आलिया ने जो एक खास बात बताई है वह यह है कि इस फिल्म के लिए निर्देशक ने उन्हें फवाद खान का शो जिंदगी गुलजार है देखने को कहा था। उसकी वजह यह है कि फवाद के शो में जो किरदार अभिनेत्री सनम सईद ने जैसा किरदार निभाया है और जिस तरह से वह ग्रेस के साथ अभिनय करती हैं, आलिया का किरदार कुछ वैसा ही हो। ऐसा अभिषेक ने कहा था तो वो संवाद अदायगी का जो अंदाज़ है। वह यही चाहते थे कि जैसा अंदाज़ सनम का रहा है। वह भी कुछ ऐसा ही करें।

आलिया कहती हैं कि शुरुआत में वह काफी नर्वस थीं। लेकिन बाद में उन्होंने पूरी तरह से उस कैरेक्टर में ढलने का निर्णय लिया। आलिया को इस फिल्म में काफी भारी लहंगे भी पहनने पड़े थे। बाद में उन्हें मनीष मल्होत्रा के लहंगे पहनने पड़े तो उन्हें काफी दिक्कत होती थी। बाद में इसे लेकर भी उन्हें काफी परेशानी होती थी। लेकिन बाद में उन्होंने लंहगे का भार थोड़ा कम किया।

बता दें कि आलिया भट्ट और फवाद खान ने एक साथ फिल्म कपूर और संस में साथ काम किया है। फिल्म कलंक 17 अप्रैल को रिलीज होगी जिसमें माधुरी दीक्षित, वरुण धवन, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर की अहम भूमिका है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.