Move to Jagran APP

PM नरेंद्र मोदी की मुरीद हुईं Deepika Padukone, इस वजह से 'फाइटर' एक्ट्रेस ने तारीफ में जमकर पढे़ कसीदे

Deepika Padukone On PM Modi हाल ही में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने परीक्षा पे चर्चा कार्यक्रम के जरिए विद्यार्थियों को आगामी एग्जाम के लिए मोटिवेट किया है। इस मामले को लेकर पीएम मोदी की काफी सराहना हो रही है। इस बीच अब बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने भी परीक्षा पे चर्चा के 7वें एडिशन को लेकर प्राइम मिनिस्टर की तारीफ में कसीदे पढ़ें।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraPublished: Thu, 01 Feb 2024 09:33 PM (IST)Updated: Thu, 01 Feb 2024 09:58 PM (IST)
पीएम मोदी को लेकर दीपिका ने लिखी ये बात (Photo Credit-Twitter)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Deepika Padukone On PM Narendra Modi: भारत के प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी ने हाल ही में राजधानी दिल्ली में विद्यार्थियों के साथ परीक्षा पे चर्चा की है। इस कार्यक्रम के दौरान पीएम मोदी ने आगामी एग्जाम सीजन को लेकर इन स्टूडेंट्स को मोटिवेट किया है।

loksabha election banner

पीएम के इस सराहनीय कदम को लेकर हर कोई उनकी जमकर तारीफ कर रहा है। इस कड़ी में अब फाइटर फिल्म एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का नाम भी शामिल हो रहा है, जिन्होंने परीक्षा पे चर्चा प्रोग्राम को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद कहा है।

दीपिका पादुकोण ने पीएम मोदी को कहा धन्यवाद

परीक्षा पे चर्चा के 7वें संस्करण के दौरान देश के प्रधानसेवक नरेंद्र मोदी ने विद्यार्थियों, टीचर्स और उनके अभिभावकों से खास बातचीत की। साथ ही आने वालीं बोर्ड परीक्षाओं को लेकर उनका हौसला अफजाई किया। पीएम के इस कार्यक्रम को देखकर दीपिका पादुकोण काफी प्रभावित हुई हैं और उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लेटेस्ट स्टोरी शेयर की है।

इस स्टोरी में दीपिका ने पीएम के परीक्षा पे चर्चा कार्यक्रम का लिंक साझा किया और लिखा है- हमारे आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आपका बहुत-बहुत धन्यवाद। जिस तरह से आपने स्कूली बच्चों, उनके माता-पिता और टीचर्स से परीक्षा के तनाव से बचने को लेकर जो बात की है, वो काबिल ए तारीफ है। आलम ये है कि दीपिका पादुकोण के इस पोस्ट को काफी पसंद किया जा रहा है।

फाइटर में दीपिका पादुकोण ने किया कमाल

हाल ही में दीपिका पादुकोण की पॉपुलर फिल्म फाइटर सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इस मूवी में एक्ट्रेस ने स्क्वार्डन लीडर मिनल राठौड़ का किरदार अदा किया है।

अपनी इस भूमिका में दीपिका ने कमाल की एक्टिंग के जरिए हर किसी को इंप्रेस किया है। बात करें फाइटर के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तरफ तो अब तक ये मूवी 145 करोड़ की कमाई कर चुकी है।

ये भी पढ़ें- Fighter Worldwide Collection: दुनियाभर में बजा 'फाइटर' का डंका, 300 करोड़ क्लब में शामिल होने की तैयारी पूरी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.