नई दिल्ली, जेएनएन। राजधानी दिल्ली में केंद्र सरकार के खिलाफ किसानों का आंदोलन जारी है। लंबे समय से किसान तीन कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलन कर रहे हैं। वहीं किसान आंदोलन को लेकर बॉलीवुड के कई सितारे अपनी प्रतिक्रिया भी दे चुके हैं। अब हिंदी सिनेमा के मशहूर अभिनेता धर्मेंद्र ने भी किसान आंदोलन को लेकर बड़ी बात बोली है।

धर्मेंद्र फिलहाल फिल्मों से दूर चल रहे हैं, लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वालों कलाकारों में से एक हैं। धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर अपने फैंस से जुड़े रहते हैं और उनके लिए खास तस्वीरें-वीडियो भी साझा करते रहते हैं। धर्मेंद्र सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर भी खुलकर बोलते रहते हैं। उन्होंने किसानों आंदोलन को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। साथ ही यह भी कहा कि उन्होंने केंद्र सरकार से किसानों के मुद्दे पर बात की थी, लेकिन कोई हल नहीं निकला।

दरअसल दिग्गज अभिनेता को हाल ही में उनके एक फैन ने खास वीडियो भेजा। इस वीडियो में धर्मेंद्र के हिंदी सिनेमा में अलग-अलग किरदार और रंग नजर आ रही हैं। इस वीडियो को उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर साझा किया है। वीडियो के साथ धर्मेंद्र ने अपने फैंस के लिए खास संदेश भी लिखा है। साथ ही किसानों के लिए भी बड़ी बात बोली है।

धर्मेंद्र ने अपने ट्वीट में लिखा, 'इस बेजा चाहता का हकदार मैंने नहीं, मासूमियत है आप सब की। हंसता हूं हंसाता हूं, मगर उदास रहता हूं। इस उम्र में करके बेदखल, मुझे मेरी धरती से, दे दिया सदमा मुझे मेरे अपनों ने।' सोशल मीडिया पर धर्मेंद्र का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रही है। दिग्गज अभिनेता के फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके वीडियो और ट्वीट को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट करके अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

धर्मेंद्र के एक फैन ने उनके ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए किसान आंदोलन को लेकर बात की। अभिनेता ने फैन के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, 'प्रिय, यह बहुत दर्दनाक है। आप नहीं जानते हमने केंद्र में किस किस से क्या क्या कहा है, मगर बात नहीं बनी। बहुत दुखी हैं हम। दुआ करता हूं कोई हल जल्द निकल आए, ख्याल रखें'। सोशल मीडिया पर धर्मेंद्र का यह ट्वीट वायरल हो रहा है।

 

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप