अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। फराह खान ही श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी को उनकी पहली फिल्म धड़क के लिए कोरियोग्राफी सीखा रही हैं। फराह ने जाह्नवी के बारे में एक बातचीत में कहा है कि जाह्नवी की अपनी खूबी और खासियत है।उनकी तुलना उनकी मां श्रीदेवी से करना सही नहीं है।

सच यही है कि जाह्नवी खुद भी काफी अच्छी डांसर हैं और वह काफी कठिन डांसिंग स्टेप्स भी फटाफट पकड़ लेती हैं। यह उनकी अपनी खूबी है और वह खुद इस बात को देखकर हैरान हैं और जाह्नवी के टैलेंट की फराह जमकर तारीफ कर रही हैं। फराह का मानना है कि श्रीदेवी एक वेटरन अभिनेत्री रही हैं। लेकिन लोगों को यह बात समझनी चाहिए कि अभी यह जाह्नवी की पहली फिल्म है। ऐसे में उन दोनों की तुलना गलत है।

यह भी पढ़ें: बच्चन की तबियत अब पहले से ठीक, जोधपुर में रहेंगे, घर नहीं आयेंगे

साथ ही फराह ने यह भी कहा है कि जब उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी तो श्रीदेवी ने उन्हें काफी प्रोत्साहित किया था कि वह हर तरह के शोज करें। फराह ने यह भी बताया कि शुरू के दिनों में उन्होंने कई डांस शोज को कोरियोग्राफ किया है। यह सच है कि वह खुद एक डांसिंग क्वीन रहीं। लेकिन फराह का मानना है कि जाह्नवी को भी वह मौका दिया जाना चाहिए कि वह खुद अपनी पहचान बनाएं।

यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार को मिल गया ‘अजनबी’ दोस्त, Thank You तो बनता है

बता दें कि धड़क फिल्म सैराट का हिंदी रीमेक है और इस फिल्म का हिट गाना जिंगात रहा है और फराह को करण ने इस फिल्म के इसी हिट नंबर को रिक्रिएट करने को कहा है, जिसमें ईशान खट्टर और जाह्नवी दोनों नजर आयेंगे। फराह भी दोनों को काफी सपोर्ट कर रही हैं। 

By Rahul soni