नई दिल्ली, जेएनएन। कोरियोग्राफर-निर्देशक फराह खान अक्सर अपने बेबाक अंदाज और सेंस ह्यूमर से सबको एंटरटेन करती हैं। वह अपने बॉलीवुड फ्रेंड्स की टांग खींचने में भी पीछे नहीं रहती। इन दिनों फारह शो 'द खतरा खतरा शो' में शुक्रवार को स्पेशल जज बनकर होस्ट करते हुए नजर आ रही हैं। शो के लेटेस्ट एपिसोड में फराह ने सबको चौंकाते हुए खुलासा किया कि उन्हें एक समय पर एक्टर चंकी पांडे पर क्रश था।

टीवी और ओटीटी शो 'द खतरा खतरा शो' को भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया भी होस्ट करते हैं। जिसके फिनाले एपिसोड में फराह खान ने अनन्या को अन्य टेलीविजन हस्तियों के साथ 'खतरा खतरा' ब्रिगेड में शामिल होने के लिए इनवाइट किया। आईएएनएस के अनुसार एपिसोड के दौरान एक चौंकाने वाले कबूलनामे में, फराह ने अनन्या पांडे के सामने उनके पिता पर क्रश होने की बात बताई।

फराह खान ने मजाकिया अंदाज में बताया कि उन्होंने 1990 के दशक के दौरान चंकी पर क्रश था। उस वक्त फराह को चंकी इतने पसंद थे कि उन्होंने चंकी की पत्नी भावना पांडे से दोस्ती सिर्फ इसलिए की ताकि वह उनके पति और उस वक्त के प्रेमी चंकी पांडे के साथ फिल्म 'हाउसफुल' में काम कर सके।

फराह ने आगे बताया कि उन्हें चंकी के साथ काम करने के बाद इस बात की खुशी है कि उन दोनों के बीच कुछ हुआ नहीं। इसके साथ ही उन्होंने भावना को चंकी के साथ शादी करने के लिए शुक्रिया भी कहा। फराह ने कहा, "उनके (चंकी) के साथ काम करने के बाद, मुझे खुशी है कि हमारे बीच कुछ नहीं हुआ। मैंने भावना को उससे शादी करने के लिए भी धन्यवाद दिया!" फराह की इन बातों को सुनकर अनन्या पांडे समेत सभी की हंसी छूट गई।

बता दें कि फराह और चंकी ने फिल्म 'हाउसफुल 2' और 'हाउसफुल 4' में साथ काम किया था। फराह ने इन फिल्मों के गानों को कोरियोग्राफ किया था तो वहीं, चंकी पांडे ने अभिनय किया था।

 

Edited By: Vaishali Chandra