Move to Jagran APP

साजिद खान की फिल्म हाउसफुल 4 का गाना कोरियोग्राफ करने लंदन पहुंची फराह खान

फिल्म अगले साल दिवाली पर रिलीज होगी क्योंकि इस फिल्म में जबरदस्त स्पेशल इफेक्ट्स होंगे।

By Rahul soniEdited By: Published: Mon, 16 Jul 2018 06:06 PM (IST)Updated: Mon, 16 Jul 2018 06:06 PM (IST)
साजिद खान की फिल्म हाउसफुल 4 का गाना कोरियोग्राफ करने लंदन पहुंची फराह खान

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबईl फिल्म डायरेक्टर और कोरियोग्राफर फराह खान उनके भाई की फिल्म हाउसफुल 4 का गाना कोरियोग्राफ करने लंदन पहुंची है, जो कि इस फिल्म का सबसे बड़ा गाना होगाl साजिद खान के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में यह गाना करने के लिए फराह खान ने विशेष तौर पर छुट्टी ली हैl

loksabha election banner

इस गाने को अगले पांच दिनों में शूट किया जाएगाl वही गाने में 100 से 200 साइड डांसर होंगेl इसके लिए एक भव्य सेट का निर्माण किया जा रहा है, जो कि इस फिल्म के इस गाने के लिए खास तौर पर बनाया जा रहा हैl यह गाना इस फिल्म की जान होने की भी बात कही जा रही हैl इस गाने में अक्षय कुमार, बॉबी देओल, रितेश देशमुख, पूजा हेगड़े, कृति खरबंदा और कृति सेनन होंगेl इस मौके पर फराह खान उनका लकी शर्ट पहने हुए घूम रही है, जो कि लाल रंग का है और जिसने उन्हें कई सफल गाने दिए हैl 

यह भी पढ़ें: ओम शांति ओम की दीपिका थीं जाह्नवी और कौन होता था उनका शाहरुख, जानें इस खबर में

आपको बता दें कि, 2010 में आई कॉमेडी फिल्म हाउसफुल की अब तक तीन सीरीज आ चुकी हैं और चौथे की तैयारी शुरू हो गई है। इस बार फिल्म को साजिद खान डायरेक्ट करने जा रहे हैं। फिल्म में हर बार की तरह अक्षय कुमार और रितेश देशमुख रहेंगे। उनके साथ संजय दत्त,कृति सनोन और पूजा हेगड़े भी अपना कमाल दिखाने वाले हैं। सूत्रों के मुताबिक फिल्म का दूसरा शेड्यूल टीम राजस्थान के कई लोकेशंस पर शूट करेगी तो वहां कई ड्रीम सिक्वेंस फिल्माए जाएंगे। 

यह भी पढ़ें: मिलाप ने बताया कि जॉन को फिल्म में लेने का आइडिया किस अभिनेता के भाई का था

हाउसफुल 4 में इस बार कॉमेडी के साथ पुनर्जन्म की स्टोरी होगी। इसमें एक कास्ट्यूम ड्रामा भी होगा। राजस्थान में फिल्म के कैरेक्टर्स को अपना पुनर्जन्म याद आएगा। जानकारी के मुताबिक फिल्म में पुनर्जन्म के कुछ सीन तब के भी होंगे जब भारत में रियासतें थीं। फिल्म में इस बार भूत-प्रेत और अजीबो गरीब चीजों के साथ एक ऐसी दुनिया जिसे कभी किसी ने देखा ही ना हो देखने को मिलेंगी। बताया जा रहा है कि, ये फिल्म कुछ कुछ हॉलीवुड फिल्म हॉबिट की तरह होगी। कहा जा रहा है कि शूटिंग का काम नवंबर तक खत्म कर लिया जाएगा। फिल्म अगले साल दिवाली पर रिलीज होगी क्योंकि इस फिल्म में जबरदस्त स्पेशल इफेक्ट्स होंगे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.