Move to Jagran APP

Facebook, WhatsApp और Instagram के डाउन होने पर फिल्मी सितारों ने भी दिया रिएक्शन, कही ये बात

सोमवार रात को उस समय पूरी दुनिया में हड़कंप मच गया जब सोशल नेटवर्किंग साइट Facebook WhatsApp और Instagram सभी के फोन में चलना बंद हो गया। हालांकि 6 घंटे के इंतजार के बार दोबारा से सेवाएं शुरू हो गईं

By Anand KashyapEdited By: Published: Tue, 05 Oct 2021 09:45 AM (IST)Updated: Tue, 05 Oct 2021 11:36 AM (IST)
Facebook, WhatsApp और Instagram के डाउन होने पर फिल्मी सितारों ने भी दिया रिएक्शन, कही ये बात
Kartik Aaryan, Shruti Haasan, Sonal Chauhan, तस्वीर, Instagram: kartikaaryan,shrutzhaasan,sonalchauhan

 नई दिल्ली, जेएनएन। सोमवार रात को उस समय पूरी दुनिया में हड़कंप मच गया जब सोशल नेटवर्किंग साइट Facebook, WhatsApp और Instagram सभी के फोन में चलना बंद हो गया। हालांकि 6 घंटे के इंतजार के बार दोबारा से सेवाएं शुरू हो गईं, लेकिन इतनी देर तक Facebook, WhatsApp और Instagram न चलने पर आम से लेकर खास तक, सभी ने अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दी।

loksabha election banner

इनमें फिल्मी सितारे भी शामिल हैं। बॉलीवुड के बहुत से सितारों ने Facebook, WhatsApp और Instagram के 6 घंटे तक बंद होने पर ट्विटर के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दी। साथ ही कई सितारों ने मीम्स भी शेयर किए हैं। अभिनेता कार्तिक आर्यन ने निर्देशक मुकेश छाबड़ा के ट्वीट पर रिएक्शन देते हुए लिखा, 'सर व्हाट्सएप ठीक कराओ प्लीज।'

वहीं अभिनेत्री श्रुति हासन ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'मैं ट्विटर पर सुन सकती हूं, व्हाट्सएप, फेसबुक और इंस्टाग्राम डाउन है? शांतिपूर्ण।' वहीं ट्विटर के एक ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए आफताब शिवदासानी ने लिखा, 'हेल्लो मैं आपको चेक कर रहा हूं।' वहीं अभिनेत्री सोनल चौहान ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर Facebook, WhatsApp और Instagram से जुड़े कई मीम्स शेयर किए हैं।

इसके अलावा और भी कई फिल्मी सितारों ने Facebook, WhatsApp और Instagram के बंद होने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। गौरतलब है कि सोमवार देर रात करीब 9.15 बजे Facebook और उसकी सहायक सोशल नेटवर्किंग साइट्स WhatsApp और Instagram ने ग्लोबली काम करना बंद कर दिया गया था। हालांकि मंगलवार सुबह करीब चार बजे Facebook, WhatsApp, Instagram ने दोबारा से काम करना शुरू कर दिया है। लेकिन स्पीड पर ब्रेक जारी है।

Facebook के सीईओ मार्क जुकरबर्ग ने अपने Facebook पोस्ट से यूजर्स के नाम एक माफीनामा लिखा है। उन्होंने कहा कि इस तरह की बाधा के लिए हम यूजर्स से माफी मांगते हैं। जुकरबर्ग के मुताबिक मुझे मालूम है कि यूजर्स किस तरह से हमारी सर्विस के साथ जुडे हैं। हम आपकी परवाह करते हैं। WhatsApp की तरफ से Twitter पोस्ट के जरिए कहा गया कि जिन यूजर्स को WhatsApp इस्तेमाल में दिक्कत आ रही है। उनसे हम माफी मांगते हैं। हमारी तरफ से WhatsApp सर्विस को दोबारा से धीरे-धीरे शुरू किया जा रहा है। आपके सहयोग और धैर्य के लिए धन्यवाद। WhatsApp ने कहा कि हम आपके समय-समय पर WhatsApp को लेकर अपडेट करते रहेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.