Move to Jagran APP

Exclusive: शाहरुख़ खान को लगता है डर, नहीं करना चाहते ये काम

फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' 4 अगस्त को रिलीज़ हो रही है।

By Rahul soniEdited By: Published: Sat, 15 Jul 2017 03:15 PM (IST)Updated: Sat, 15 Jul 2017 03:15 PM (IST)
Exclusive: शाहरुख़ खान को लगता है डर, नहीं करना चाहते ये काम
Exclusive: शाहरुख़ खान को लगता है डर, नहीं करना चाहते ये काम

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान ने एक इंटरव्यू में एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि उनके शरीर पर कोई टैटू नहीं है और इसका कारण यह है कि उन्हें टैटू बनवाले ने डर लगता है।

loksabha election banner

शाहरुख़ खान की फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' 4 अगस्त को रिलीज़ हो रही है। फिल्म में शाहरुख़ की बॉडी पर टैटू नज़र आएगा। लेकिन शाहरुख़ को असल जिंदगी में टैटू बनवाले से डर लगता है। शाहरुख़ कहते हैं, ''नहीं मेरे शरीर पर कोई टैटू नहीं है लेकिन मेरी फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' में है। एक बड़ा वाला टैटू है मेरी दाहिनी भुजा से लेकर सीने तक। मेरे शरीर पर कोई टैटू नहीं है क्योंकि मुझे टैटू करवाने से डर लगता है।'' फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' में शाहरुख़ के साथ एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म के बारे में बताते हुये शाहरुख़ खान यह भी कहते हैं कि उन्होंने एक लंबे अंतराल के बाद प्रेम-प्रसंग पर आधारित कोई फिल्म की है। इस फिल्म में शाहरुख खान हरिंदर सिंह नेहरा की भूमिका की हैं जिसने अपना नाम हैरी रख लिया है। इस फिल्म में सायनी गुप्ता की भी अहम भूमिका है।

यह भी पढ़ें: खुल गए करीना कपूर के कई राज़ , तो इसलिए है तैमूर इतना हेल्दी और क्यूट

वही फिल्म में संगीत दिया है प्रीतम ने। फिल्म के गाने वैसे अबतक धूम नहीं मचा पाए हैं। फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' 4 अगस्त को रिलीज़ हो रही है। फिल्म का निर्देशन इम्तिआज़ अली ने किया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.