रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान ने एक इंटरव्यू में एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि उनके शरीर पर कोई टैटू नहीं है और इसका कारण यह है कि उन्हें टैटू बनवाले ने डर लगता है।

शाहरुख़ खान की फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' 4 अगस्त को रिलीज़ हो रही है। फिल्म में शाहरुख़ की बॉडी पर टैटू नज़र आएगा। लेकिन शाहरुख़ को असल जिंदगी में टैटू बनवाले से डर लगता है। शाहरुख़ कहते हैं, ''नहीं मेरे शरीर पर कोई टैटू नहीं है लेकिन मेरी फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' में है। एक बड़ा वाला टैटू है मेरी दाहिनी भुजा से लेकर सीने तक। मेरे शरीर पर कोई टैटू नहीं है क्योंकि मुझे टैटू करवाने से डर लगता है।'' फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' में शाहरुख़ के साथ एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म के बारे में बताते हुये शाहरुख़ खान यह भी कहते हैं कि उन्होंने एक लंबे अंतराल के बाद प्रेम-प्रसंग पर आधारित कोई फिल्म की है। इस फिल्म में शाहरुख खान हरिंदर सिंह नेहरा की भूमिका की हैं जिसने अपना नाम हैरी रख लिया है। इस फिल्म में सायनी गुप्ता की भी अहम भूमिका है।

यह भी पढ़ें: खुल गए करीना कपूर के कई राज़ , तो इसलिए है तैमूर इतना हेल्दी और क्यूट

वही फिल्म में संगीत दिया है प्रीतम ने। फिल्म के गाने वैसे अबतक धूम नहीं मचा पाए हैं। फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' 4 अगस्त को रिलीज़ हो रही है। फिल्म का निर्देशन इम्तिआज़ अली ने किया है। 

Posted By: Rahul soni