Move to Jagran APP

Exclusive: मैं हरगिज़ नहीं चाहूंगा कि रणबीर की नाक के अलावा मुझसे कोई भी चीज मेल खाए - संजय दत्त

संजय की इस बायोपिक में महेश भट्ट भी एक छोटा सा अपीयरेंस निभाने वाले हैं।

By Rahul soniEdited By: Published: Mon, 28 Aug 2017 03:44 PM (IST)Updated: Wed, 30 Aug 2017 12:50 PM (IST)
Exclusive: मैं हरगिज़ नहीं चाहूंगा कि रणबीर की नाक के अलावा मुझसे कोई भी चीज मेल खाए - संजय दत्त

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। संजय दत्त की बायोपिक फिल्म लंबे समय से चर्चे में है और दर्शक इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। इंतज़ार इन कारणों से भी क्योंकि फिल्म में रणबीर कपूर मुख्य किरदार निभा रहे हैं।

loksabha election banner

संजय दत्त बातचीत के दौरान स्वीकारते हैं कि उन्हें इस बात की खुशी है कि उनका किरदार रणबीर निभा रहे हैं। वह कहते हैं, रणबीर का उनसे हमेशा अलग तरह का कनेक्शन रहा है। चूंकि उन्होंने रणबीर को बचपन से बढ़ते हुए देखा है। कपूर खानदान और दत्त परिवार के रिश्ते काफी क्लोज़ रहे हैं। इसलिए दोनों परिवारों का गहरा कनेक्शन रहा। ऋषि कपूर भी शादी के बाद अपनी पत्नी नीतूजी के साथ पाली हिल में ही रहने आ गए थे। सो, रणबीर का पूरा बचपन मैंने देखा है, मैं चूंकि पाली हिल में दादा हुआ करता था। तो उसे काफी करीब से देखा है। दोनों परिवार में हमेशा आना जाना रहा है। यह पूछे जाने पर कि रणबीर का जब संजय दत्त वाला लुक सामने आया तो सभी ने यही कहना शुरू कर दिया था कि वह हूबहू संजय की तरह ही दिख रहे हैं। इस पर संजय स्वीकारते हैं कि हां, मुझे लगता है कि रणबीर की नाक मुझसे काफी मिलती है। वह मेरे भाई जैसा ही है।

यह भी पढ़ें: जब सुनील दत्त की हुई थी मृत्यु, विधु ने करवाया था वो काम जो खुद संजू भी नहीं कर पा रहे थे

संजय कहते हैं कि रणबीर एक प्यारा बच्चा है और बेहतरीन एक्टर है। लेकिन वह यह भी दोहराते हैं कि रणबीर भले ही रुपहले परदे पर मेरा किरदार निभा रहा हो, लेकिन मैं हरगिज़ नहीं चाहूंगा कि उसकी नाक के अलावा मुझसे कोई भी चीज मेल खाए। चूंकि मैं मानता हूं कि मुझमें काफी खामियां हैं और उनसे रणबीर का वास्ता न ही पड़े तो बेहतर होगा। बता दें कि खबर है कि संजय की इस बायोपिक में महेश भट्ट भी एक छोटा सा अपीयरेंस निभाने वाले हैं। फिल्म अगले साल रिलीज़ होने वाली है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.