Move to Jagran APP

Exclusive : नाम शबाना की तापसी करना चाहती हैं इस धाकड़ स्पोर्ट्स प्लेयर का रोल

फिल्म 'नाम शबाना' में तापसी पन्नू ने कई रोमांचक और खतरनाक करतब किए हैं जिसके लिए तापसी ने बहुत मेहनत भी की है।

By Rahul soniEdited By: Published: Mon, 27 Mar 2017 02:37 PM (IST)Updated: Mon, 27 Mar 2017 02:49 PM (IST)
Exclusive : नाम शबाना की तापसी करना चाहती हैं इस धाकड़ स्पोर्ट्स प्लेयर का रोल
Exclusive : नाम शबाना की तापसी करना चाहती हैं इस धाकड़ स्पोर्ट्स प्लेयर का रोल

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। फिल्म 'नाम शबाना' से बॉलीवुड में बड़ी छलांग लगाने के लिए तैयार एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने एक इंटरव्यू में कहा कि उन्हें अगर मौका मिला तो वे सानिया मिर्जा का किरदार रुपहले पर्दे पर अवश्य करना चाहेंगी।

loksabha election banner

एक्ट्रेस तापसी पन्नू जल्द फिल्म 'नाम शबाना' में जबरदस्त एक्शन करती नज़र आएंगी। इस फिल्म के बारे में बात करते हुए जब उनसे पूछा गया कि वे किस स्पोर्ट्स प्लेयर के जीवन पर बनने वाली फिल्म में काम करना चाहेंगी। तो तापसी ने कहा कि, अगर उन्हें मौका मिला तो वे टेनिस प्लेयर सानिया मार्जा का किरदार निभाना चाहती हैं। तापसी ने बताया कि, टेनिस प्लेयर सानिया का जीवन काफी संघर्षपूर्ण रहा है। चुनौती को स्वीकार करते हुए वे आगे बढ़ी। कई विवादों में भी वे रही लेकिन विवादों को बढ़ावा न देते हुए सानिया ने अपने आप पर विश्वास रखा और सभी को गलत साबितकर एक उज्जवल भविष्य बनाया। इसलिए मुझे लगता है यह किरदार अधिक रोचक है। तापसी ने यह भी कहा कि, वे भारत की पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय इंदिरा गांधी का किरदार भी निभाना चाहती हैं।

देखिये गर्ल पावर, अक्षय कुमार को उठा कर पटक दिया इस लड़की ने

आपको बता दें कि, फिल्म 'नाम शबाना' में तापसी पन्नू ने कई रोमांचक और खतरनाक करतब किए हैं जिसके लिए तापसी ने बहुत मेहनत भी की है। तापसी की मेहनत को फिल्म से जुड़े अन्य कलाकारों ने भी सराहा है। इससे पहले तापनी फिल्म 'पिंक' में नज़र आई थी। फिल्म 'नाम शबाना' 31 मार्च को रिलीज़ हो रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.