अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। हुमा कुरैशी की फिल्म 'दोबारा' के ट्रेलर ने दर्शकों को चौंकाया है। फिल्म ट्रेलर से तो काफी डरावनी नज़र आ रही है। इस बारे में हुमा ने बताया है कि यह दूसरी बार है, जब वह किसी हॉरर फिल्म का हिस्सा बन रही हैं। इससे पहले उन्होंने एक थी डायन फिल्म की थी। लेकिन यह फिल्म 'एक थी डायन' से बिल्कुल अलग है।

हुमा कहती हैं कि मुझे खुद को डरावना बनाने के लिए फिल्म में काफी मेहनत करनी पड़ी है, क्योंकि यह वैसी फिल्म नहीं है कि आपको चेहरे का मेकअप करना था या फिर अलग से हाव-भाव बनाने थे, बल्कि उन्होंने बताया कि फिल्म में वह नेचुरल लुक में ही हैं। लेकिन उन्होंने अपने एक्सप्रेशन पर काफी काम किया है। लेकिन रियल लाइफ में वह कभी डरती नहीं हैं। हुमा ने यह भी बताया कि वह कभी हांटेंड प्लेसेज पर हालांकि रियल लाइफ में नहीं गई हैं। इसलिए उन्होंने कभी वैसा कोई एक्सपीरियंस तो नहीं किया है। हुमा फिल्म में भाई साकिब के साथ हैं। वह बताती हैं कि उनके भाई के साथ उनकी बॉन्डिंग भाई-बहन से ज्यादा दोस्तों वाली है।

यह भी पढ़ें: Exclusive : हुमा को लेकर ऐसे प्रोटेक्टिव हैं साकिब

बचपन की यादें शेयर करते हुए वह बताती हैं कि चूकिं साकिब उनसे छोटे हैं, वह हमेशा ऐसा कुछ करती थीं कि गलतियां वह करें। लेकिन नाम वह हमेशा साकिब का लगा देती थीं और साकिब मम्मी के सामने मान भी लेते थे कि गलती उनसे ही हुई है। ऐसे में हुमा ने एक बार घर की कोई महंगी शोपीस तोड़ दी थी। जब मम्मी ने पूछा कि किसने तोड़ी है तो उन्होंने साकिब का नाम बोल दिया। साकिब को डांट भी पड़ी। लेकिन हॉल में जाकर साकिब ने मां से यह राज खोला कि उन्होंने वह महंगी शोपीस नहीं तोड़ी थी। हुमा अब भी भाई के साथ खूब एंजॉय करती हैं। 

Posted By: Rahul soni

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप